IPS डी रूपा के खिलाफ 20 करोड़ का मानहानि का मुकदमा, किया था शशिकला के VIP ट्रीटमेंट का खुलासा

2017-11-29_droopa54.jpg

जेल में शशिकला के VIP ट्रीटमेंट को उजागर करने वालीं IPS डी रूपा पर एक पूर्व पुलिस अधिकारी ने मानहानि का मुकदमा दायर किया है. जेल के पूर्व DGP एचएन सत्यनारायण ने रूपा पर 20 करोड़ का मानहानि का मुकदमा ठोका है. रूपा ने सत्यनारायण पर शशिकला को VIP ट्रीटमेंट देने का आरोपी बताया था.

डी रूपा ने जुलाई में DGP एचएन सत्यवारायण राव को सौंपी अपनी रिपोर्ट में खुलासा किया था कि शशिकला को VIP ट्रीटमेंट देने के लिए 2 करोड़ रुपये इधर-उधर किए गए हैं और उनपर भी रिश्वतखोरी के आरोप हैं. राव ने रूपा के सभी आरोपों को निराधार झूठा बताया था और कहा था कि वो उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाई करेंगे.

राव के वकील पुट्टिग रमेश का कहना है कि डी रूपा ने बिना कोई नोटिस दिए राव पर सीधे उनपर गलत तरीके से आरोप लगाया, जो नियमों का उल्लंघन था. रमेश का ये भी कहना है कि रूपा ने रिपोर्ट सौंपने से पहले ही मीडिया में ये बात लीक कर दी थी. हमने सुना है कि रूपा पर एक फिल्म बन रही है. उन्हें पब्लिसिटी चाहिए थी. उन्होंने जानबूझकर राव के खिलाफ बदनामी की ये रिपोर्ट तैयार की. डी रूपा के अलावा एक अंग्रेजी अखबार और कन्नड़ चैनल पर भी केस चलाया जाएगा.



loading...