ताज़ा खबर

पांड्या-राहुल के विवादित बयान पर विराट खोली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- टीम इंडिया इसका समर्थन नहीं करती

2019-01-11_Virat.jpg

हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. करण जौहर के टीवी शो में महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने के बाद सीओए के प्रमुख विनोद राय ने दोनों खिलाड़ियों पर दो मैच के लिए प्रतिबंधित करने की सिफारिश की थी. हालांकि कप्तान विराट कोहली को अभी बीसीसीआई के फैसले का इंतजार है. भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच शनिवार को खेलना है. इसी वजह से मैच के एक दिन पहले तक प्लेइंग इलेवन की घोषणा नहीं की जा सकी.

कोहली ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए पांड्या और राहुल का जिक्र करते हुए कहा, भारतीय क्रिकेट टीम उनके विचारों के साथ नहीं है. यह उनकी निजी राय है. हम अब भी फैसले के आने का इंतजार कर रहे हैं. भारतीय कप्तान कोहली ने कहा, भारतीय क्रिकेट टीम के नजरिए से यह बदलाव चेंज रूम में अपना यकीन पर कोई प्रभाव नहीं डालेगा. यह भावना को प्रभावित नहीं कर सकता है. निर्णय आने के बाद टीम कॉम्बिनेशन पर विचार किया जायेगा.

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में वनडे सीरीज का पहला मैच शनिवार को खेला जाना है. इससे ठीक पहले पांड्या और राहुल ने एक टीवी शो में महिलाओं से जुड़ा एक विवादित बयान दे दिया. इसके बाद दोनों खिलाड़ियों की काफी आलोचना हुई. यहां तक की सीओए प्रमुख विनोद राय ने दोनों पर प्रतिबंध लगाने की सिफारिश तक कर दी. जबकि डायना इडुल्जी ने कानूनी सलाह की मांग की. हालांकि अभी तक इन दोनों खिलाड़ियों पर कोई फैसला नहीं लिया गया है.



loading...