Asia Cup 2018: पाक की करारी हार पर बोले सरफराज अहमद, हमसे बेहतर खेली टीम इंडिया

ICC World Cup 2019: टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, केदार जाधव फिट घोषित

कप्तान विराट कोहली को मिला सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और बल्लेबाज का खिताब, बुमराह बने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज

IPL 2019: दूसरे एलिमिनेटर मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगी आगे निकलने की जंग, हारने वाली टीम होगी बाहर

हितों के टकराव मामले में सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण को मिला नोटिस, 14 मई को होगी पेशी

लोकसभा चुनाव: महेन्द्र सिंह धोनी ने रांची में परिवार के साथ किया मतदान, जीवा ने लोगों से वोट डालने की अपील

IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को उसके गढ़ में मात देने उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद, डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की खलेगी कमी

2018-09-24_RohitSarfraz.jpg

एशिया कप में रविवार को भारतीय टीम से हारने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने टीम इंडिया की तारीफ की है. सरफराज ने कहा, कि भारतीय खिलाड़ियों की खेलने की क्षमता हमसे बेहतर रही. हमारे खिलाड़ी उनकी बराबरी नहीं कर पाए. वे हमसे ज्यादा काबिल साबित हुए.

भारत ने 238 रन के लक्ष्य को 10.3 ओवर शेष रहते ही हासिल कर लिया. सरफराज ने कहा, रोहित-धवन जैसे बल्लेबाजों को आउट नहीं कर पाने के बाद वापसी करना मुश्किल होता है. हमने 20-30 रन कम बनाए.

सरफराज ने कहा, हमने मैच में कैच भी छोड़े. कैच छोड़कर मुकाबला नहीं जीता जा सकता. रोहित को 14 रन के निजी स्कोर पर इमाम उल हक और 81 रन पर फख्र जमां ने उनका कैच छोड़ दिया. इसके बाद उन्होंने शतक लगाया.

सरफराज ने कहा, हम फाइनल से पहले बेहतर प्रदर्शन करेंगे. बांग्लादेश के खिलाफ मैच अहम होगा. हमें अपनी फील्डिंग में सुधार करना होगा. मंगलवार को पाक का मुकाबला बांग्लादेश से होगा. फाइनल में पहुंचने के लिए उसे हर हाल में यह मैच जीतना होगा.



loading...