ताज़ा खबर

मध्यप्रदेश: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी, निगम अधिकारी को बैट से पीटा, Video वायरल

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की नाली-शौचालय वाले बयान पर बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बीजेपी हाईकमान ने किया तलब

कर्नाटक-गोवा संकट के बीच मध्यप्रदेश में अलर्ट हुई कांग्रेस, बंद कमरे में सीएम-डिप्टी सीएम ने की मुलाकात

मध्यप्रदेश में गौ-तस्करी के शक में 20 लोगों को पकड़ा, ग्रामीणों ने रस्सी से बांधकर पीटा, ‘गौ-माता की जय’ के लगवाए नारे

पीएम मोदी की नाराजगी के बाद भाजपा ने विधायक आकाश विजयवर्गीय को भेजा कारण बताओ नोटिस

आकाश के बहाने दिग्विजय सिंह का शाह पर वार, कहा- अपने प्रिय मित्र विजयवर्गीय के बेटे का कोई नुकसान नहीं होने देंगे

मध्यप्रदेश: बैट कांड पर कैलाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी और बेटे को बताया कच्चा खिलाड़ी

2019-06-26_Akash.jpg

मध्यप्रदेश के इंदौर में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा क्रिकेट के बल्ले से निगम कर्मचारी को पीटने का मामला सामने आया है. दरअसल, नगर निगम द्वारा शहर में चिन्हित किए गए 26 अति खतरनाक मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही थी.

बुधवार को जब गंजी कंपाउंड स्थित एक मकान को तोड़ने के लिए नगर निगम की टीम पहुंची तो उनकी बहस आकाश विजयवर्गीय से हो गई. विधायक आकाश ने नगर निगम अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकी देते हुए 10 मिनट में वहां से निकल जाने को कहा. बाद में विधायक भड़क गए और उन्होंने क्रिकेट के बल्ले से निगम कर्मचारी पर हमला कर दिया. कांग्रेस ने आकाश पर कार्रवाई की मांग की है.

नगर निगम की टीम जब गंजी कंपाउंड पहुंची तो वहां रहने वाले लोगों ने टीम का विरोध करना शुरू कर दिया. साथ में उन्होंने स्थानीय विधायक आकाश को सूचना देकर मौके पर बुला लिया. आकाश के आते ही कार्यकर्ताओं ने जेसीबी की चाबी निकाल ली.

आकाश ने कर्मचारियों को 10 मिनट में वहां से निकलने की चेतावनी दी. निगम कर्मचारियों ने विधायक को समझाने का प्रयास किया. इस दौरान जमकर तू-तू मैं-मैं हुई और विवाद बढ़ गया. विधायक आकाश अपना आपा खो बैठे और क्रिकेट के बल्ले से निगम कर्मचारी की पिटाई कर दी. बड़ी मुश्किल से विधायक को शांत कराया गया.



loading...