लखनऊ एयरपोर्ट : व्हील चेयर से गिरी IndiGo की यात्री, एयरलाइन ने माँगी माफी

2017-11-13_indigo54.jpg

चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर एक पैसेंजर व्हीलचेयर से गिर गईं. घटना के लिए इंडिगो एयरलाइन्स ने माफी मांगी, लेकिन साथ ही फ्लोर पर एक क्रैक (छोटा गड्ढे) को हादसे की वजह बताया. एयरलाइन्स ने इस क्रैक का फोटो भी जारी किया. बता दें कि कुछ दिनों पहले इंडिगो के एक स्टाफ मेंबर ने बुजुर्ग पैसेंजर से मारपीट की थी. इसका वीडियो वायरल हुआ था. एयरलाइन्स ने इस घटना पर माफी मांगते हुए 2 स्टाफ मेंबर्स को टर्मिनेट कर दिया था.

इंडिगो के मुताबिक, घटना 11 नवंबर यानी शनिवार की है. रात को करीब 8 बजे हमारा स्टाफ मेंबर व्हीलचेयर पर उर्वशी पारीख को अराइवल हॉल की तरफ ला रहा था. इसी दौरान, व्हील चेयर एक क्रैक में फंस गई. इससे व्हीलचेयर का बैलेंस बिगड़ा और पैसेंजर गिर गईं. हम घटनास्थल की फोटो जारी कर रहे हैं. इसमें क्रैक को देखा जा सकता है.

एयरलाइन्स ने आगे कहा कि गिरने से उर्वशी पारिख को चोटें आईं. हमारा स्‍टाफ उन्‍हें तुरंत एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया के डॉक्‍टर के पास लेकर गया. उसी वक्त हमारे टर्मिनल मैनेजर ध्रुव ज्‍योति मुखर्जी ने उर्वशी पारिख से घटना पर माफी मांगी. उर्वशी पारिख ने खुद माना कि यह ह्यूमन एरर नहीं था. हम फिर भी उनसे इस घटना पर माफी मांगते हैं.



loading...