ये क्या!!! दुल्हे का उतर गया पायजामा, देखें विडियो

UP: किसानों को मुआवजा नहीं मिलने से नाराज विधायक चौधरी उदयभान सिंह ने एसडीएम को धमकाया, बोले- मेरी ताकत का अंदाजा नहीं, Video वायरल

चेतावनी: अगर आप भी ऑनलाइन खाना मंगाते है तो हो जाइए सावधान, Video देखें कहीं आपके साथ भी तो ऐसा नहीं हो रहा

एक तस्वीर ने बदल दी इस शख्स की किस्मत, रातों-रात बन गया मॉडल

उत्तर प्रदेश: रायबरेली की जिला कारागार में कैदियों की शराब पार्टी का विडियो वायरल होने पर 6 अधिकारी सस्पेंड

फ़ोटोज़ जिन्होंने सारी दुनिया को हंसाया, हँसते-हँसते गालों पर पड़ जायेंगे गड्ढ़े

शशि थरूर ने प्रदूषण से मिलते-जुलते रखे दिल्ली की सडकों के नाम, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

2017-05-12_vlcsnap-2017-05-12-13h35m02s37.jpg

वैसे शादियों में कुछ न कुछ ऐसा जरूर होता है जो ताउम्र याद बनकर गुदगुदाता है. इस विडियो में दूल्हा-दुल्हन की वरमाला चल रही है. कायदे में तो एक-एक कर वरमाला पहनाई जाती है. लेकिन यहाँ ये दोनों एक साथ ही वरमाला डालने चाहते हैं. इसी चक्कर में दोनों एक दुसरे से झगड़ा करने लगते हैं. दुल्हन तो दुल्हे की पगड़ी ही गिरा देती है. इसके बाद दोनों अपनी हरकत पर हंसने लगते हैं.

इस दूसरी विडियो में काफी सोच-विचार के बाद दुल्हन साहिबा वरमाला तो डाल देती हैं वो भी आधी-अधूरी. इसके बाद मैडम नीचे ही गिर जाती हैं. इतना ही नहीं जैसे-तैसे उठती हैं. शादी में धमाका मचाने वाले बम की आवाज़ जैसे ही दुल्हन के कान में पड़ती है मैडम की चीख निकल जाती है. 

शादी हो और उसमें कुछ अजीब न हो ऐसा तो हो नहीं सकता. इस विडियो में दुल्हे ने वरमाला पहना दी. लेकिन जब बारी आयी दुल्हन साहिबा की तो मैडम ने बड़े ही निराले अंदाज़ में वरमाला डाली. वरमाला भी ऐसी डाली जिससे दुल्हे को आगया गुस्सा. गुस्से में दुल्हे ने अपनी वरमाला ही फेंक दी. न रहेगा बांस न बजेगी बांसुरी.

अब इन भाईसाहब को देखिये, शादी की ख़ुशी कहें या फिर बेवकूफी. दुल्हे मियाँ अपने पूरे लाव लश्कर के साथ दुल्हन को लेने आते हैं. वरमाला होती है दुल्हन वरमाला गले में डालती है तब तक सब सही. जैसे ही दुल्हे ने वरमाला डाली उनके पायजामे का नाडा ही खुल गया और दुल्हे की इज्ज़त उतर गयी नीचे. उसके बाद वरमाला डालने के बाद दुल्हे ने अपना पायजामा संभाला.
 



loading...