ताज़ा खबर

ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरीसन ने की टीम इंडिया से मुलाकात, विराट को देना पड़ा अनुष्का का परिचय

2019-01-02_Virat.jpeg

वैसे तो बॉलीवुड की हीरो-हीरोइन को किसी इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं होती लेकिन टीम इंडिया जब ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री आवास पर पहुंची तो विराट कोहली को अनुष्का शर्मा का इंट्रोडक्शन देना पड़ गया. दरअसल, हुआ ये कि नए साल के मौके पर ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरीसन ने भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों को अपने आवास किरीबिली हाउस पर आने का आमंत्रण दिया. इसी दौरान विराट कोहली अपनी पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ वहां पहुंचे. पर शायद ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री मॉरीसन ने अनुष्का को पहचाना नहीं और वो उनको लेकर थोड़े कन्फ्यूज नजर आए. लिहाजा, विराट कोहली को उनका इंट्रोडक्शन देना पड़ा. ऑस्ट्रेलियाई PM से अनुष्का को इंट्रोड्यूज कराते हुए विराट ने कहा- माई वाइफ अनुष्का.

विराट ने जब ऑस्ट्रेलियाई PM से अनुष्का के बारे में बताया तो उसके बाद बातचीत का सिलसिला चल पड़ा. विराट जहां PM के साथ बातों में मशगूल दिखे तो वहीं अनुष्का ने उनकी पत्नी के साथ बातचीत की. आपको बता दें कि,अनुष्का टीम इंडिया के साथ मेलबर्न टेस्ट के आखिरी दिन ही जुड़ गईं थी. उसके बाद से ही वो टीम इंडिया के साथ ट्रेवल कर रही हैं.

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया टेस्ट सीरीज के अपने आखिरी पड़ाव पर है. 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से लीड कर रही टीम इंडिया अब अगर सिडनी में शुरू होने वाला आखिरी टेस्ट अपने नाम कर लेती है तो इससे ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर भारतीय क्रिकेट का इतिहास बदल जाएगा. ऑस्ट्रेलिया में कभी भी टेस्ट सीरीज न जीत सकने का जो मलाल उसके सीने में है वो विराट की कप्तानी में धुल सकता है.



loading...