ताज़ा खबर

IND VS SA : पहले दिन का खेल खत्म, भारत ने 28 रन पर गंवाए तीन विकेट, अफ्रीका 286 पर ऑल आउट

15 सितंबर से शुरू हो रहे एशिया कप की 23 साल बाद मेजबानी कर रहा है UAE, जानें कब होगा भारत-पाक मैच

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज हारने पर कोहली ने कहा- हम निडर होकर खेले, बस अनुभव की कमी

India vs England: लोकेश राहुल ने इस मामले में राहुल द्रविड़ को पीछे छोड़ा, पांचवे टेस्ट में मुश्किल में टीम इंडिया

US OPEN: फाइनल में अंपायर से भीड़ गईं सेरेना विलियम्स, नियम तोड़ने पर लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना

इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांचवें टेस्ट में बेन स्टोक्स ने दिखाई खेल भावना, मैच के दौरान इस तरह की लोकेश राहुल की सहायता

जुआन मार्टिन डेल पोत्रो को हराकर नोवाक जोकोविच ने जीता 14वां ग्रैंड स्लेम

2018-01-06_indea523.jpg

पहले दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका को पहली पारी में 286 रन पर समेटने के बाद भारतीय पारी की शुरुआत के लिए शिखर धवन और मुरली विजय की ओपनिंग जोड़ी मैदान पर आई थी. लेकिन 18 रन तक दोनों पवेलियन लौट गए हैं. साउथ अफ्रीका को पहली सफलता वर्नोन फिलेंडर ने दिलाई. उन्होंने मुरली विजय को डीन एल्गर के हाथों एक रन के निजी स्कोर पर गली में कैच कराया. इसके बाद डेल स्टेन ने शिखर धवन को कॉट एंड बोल्ड किया. शिखर ने 16 रन बनाए. जबकि भारत का तीसरा विकेट मोर्ने मोर्कल ने अपने नाम किया. अपने पहले ओवर की पहली ही गेंद पर उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को अपना शिकार बनाया. साउथ अफ्रीका के लिए फिलेंडर, स्टेन और मोर्कल ने एक-एक विकेट लिया.

भारत ने केपटाउन टेस्ट में पहले दिन का खेल खत्म होने तक 11 ओवर में तीन विकेट पर 28 रन बना लिए हैं. जबकि चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा क्रीज पर हैं.

बेहतरीन फॉर्म में चल रही भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच फ्रीडम सीरीज़ का पहला टेस्ट मैच न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी साउथ अफ्रीका पहली पारी में 286 रन पर आउट हो गई है. साउथ अफ्रीका का आखिरी विकेट आर अश्विन ने लिया. उन्होंने मोर्ने मोर्कल को 2 रन के स्कोर पर एलबीडब्ल्यू किया. भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार ने चार तो आर अश्विन ने 2 विकेट अपने नाम किए. जबकि जसप्रीत बुमराह, शमी और हार्दिक पंड्या ने एक-एक विकेट लिया. 



loading...