ताज़ा खबर

Ind vs Ban 2nd Test Live: भारत का पहला विकेट गिरा, मयंक अग्रवाल 14 रन बनाकर आउट

2019-11-22_IndvsBan.jpg

भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स गार्डन में ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जा रहा है. टेस्ट मैच के पहले ही दिन पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेशी पारी महज 106 रन पर सिमट गई. जवाब में भारतीय बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है. समाचार लिखे जाने तक भारत ने 8 ओवर के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 28 रन बना लिए हैं. रोहित शर्मा (12) और चेतेश्वर पुजारा (1) क्रीज पर मौजूद हैं.

इसके पहले इशांत शर्मा के 'पंजे' के बूते भारत ने बांग्लादेशी बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. भारतीय पेसर्स में इशांत शर्मा ने 5, उमेश यादव ने तीन तो मोहम्मद शमी ने 2 शिकार किए. बांग्लादेश की ओर से सिर्फ तीन बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े तक पहुंच पाए. शादमान इस्लाम ने 29 रन की पारी खेली, जबकि लिटन दास 24 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए.

भारतीय तेज गेंदबाजों की तिकड़ी ने एक बार फिर शानदार स्पैल डालते हुए देश के पहले ‘गुलाबी’ टेस्ट के पहले दिन महज 31 ओवर्स में ही बांग्लादेशी टीम को 106 रन पर समेट दिया. बांग्लादेशी बल्लेबाज क्रीज पर संघर्ष करते नजर आए. इशांत शर्मा गुलाबी गेंद से पांच विकेट (12 ओवर में 22 रन देकर पांच विकेट) लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बने.
 



loading...