अगले 3 दिन हैं उत्तर-पूर्वी राज्यों पर भारी, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या की मुश्किलें बढ़ी, ब्रिटेन की अदालत ने 6 महंगी कारें बेचने का दिया आदेश

यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का 93 साल की उम्र में निधन, दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में ली आखिरी सांस

UIDAI ने 90 करोड़ लोगों को दी राहत, नहीं बंद होंगे आधार से जारी हुए मोबाइल नंबर

#MeToo के लपेटे में आए एमजे अकबर कोर्ट में नहीं हुए हाजिर, 31 अक्टूबर को दर्ज करायेंगे बयान

भारतीय नौसेना को मिली नई ताकत, अब गहरे पानी में भी कर सकेगी बचाव कार्य

पीएम मोदी की महत्वाकांक्षी बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए 1 साल में 1 हेक्टेयर जमीन का भी नहीं हुआ अधिग्रहण

2018-05-17_ThunderstormInNorthWestIndia.jpg

उत्तर-पूर्वी राज्यों से अभी भी तूफ़ान और भारी बारिश का खतरा टला नहीं है. इसी बाबत मौसम विभाग ने चेताया है. विभाग के मुताबिक एक बार फिर भारी तूफान आ सकता है. मौसम विभाग की डॉक्टर के सथीदेवी ने बताया कि उत्तर-पूर्वी राज्यों में अगले तीन दिनों में भारी तूफान आ सकता है.

अवगत हो बीते बुधवार रात और गुरुवार की सुबह दिल्ली एनसीआर और आस-पास के इलाकों में भी तेज आंधी के साथ तूफान आया था. जिसने लोगों को काफी परेशान भी किया. इस समय धूलभरी आंधी का साथ बूंदाबांदी भी हुई थी. कहीं कहीं पर 

पेड़ों के गिरने की ख़बरें भी आयीं थी. गनीमत रही कि कोई चोटिल नहीं हुआ. लेकिन इससे जगह-जगह पर सुबह लंबा जाम लगा रहा. वहीं मौसम विभाग की माने हल्की बारिश या बूंदाबांदी आज रात भी हो सकती है. 

अगले कुछ घंटों में दिल्ली, गुरुग्राम, फरीदाबाद, झज्जर, जींद, रोहतक, नोएडा, सोनीपत में बारिश हो सकती है. उत्तर-पूर्वी राज्यों जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, यूपी, राजस्थान, दिल्ली और उत्तर पश्चिम के कुछ हिस्सों में तूफान, तेज हवाएं और बारिश आ सकती है. इसके साथ ही राजस्थान में धूल भरी आंधी आएगी. 

इसी बाबत सभी को सावधानी बरतने को कहा गया है.



loading...