ताज़ा खबर

ये क्या!! शतक ठोक कर भी ट्रोल हो गए विराट कोहली, वो भी इस कारण से

2018-02-02_Social-media-trolls-Virat-Kohli.jpg

टेस्ट सीरीज में 1-2 से शिकस्त झेलने वाली भारत ने वनडे सीरीज का आगाज जीत के साथ किया है. भारत ने गुरुवार को किंग्समीड स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से परास्त कर दिया. इसी के साथ मेहमान टीम ने छह वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. मैच में दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 270 रन का लक्ष्य दिया.

भारत ने कोहली-रहाणे के बीच चौथे विकेट के लिए हुई 189 रनों की साझेदारी के दम पर 270 रनों के लक्ष्य को 45.3 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया. भारत की जीत में कप्तान विराट कोहली (112) के वनडे करियर के 33वें शतक की अहम भूमिका रही. लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत को रोहित शर्मा (20) और शिखर धवन (35) की जोड़ी ने सधी हुई शुरुआत देने की कोशिश की, लेकिन रोहित मोर्ने मोर्कल की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में आउट हो गए. 

फिर कोहली ने मैदान पर कदम रखा और धवन के साथ पारी को आगे बढ़ाया. धवन भी लय में दिख रहे थे, लेकिन रन लेने के कारण हुई गलतफहमी में ए़िडन मार्कराम ने सीधा थ्रो विकेट पर मार धवन की पारी का अंत किया. धवन 35 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इस पारी में धवन ने 6 चौके जड़े.

पवेलियन की तरफ जाते समय धवन काफी गुस्से में लग रहे थे तो कोहली सिर नीचे कर खड़े हुए थे. दरअसल, धवन विराट कोहली की वजह से अपना विकेट गंवा बैठे, जिसके बाद कोहली को ट्विटर पर ट्रोल किया गया. कोहली अभी अभी क्रीज पर आए थे, जबकि धवन सेट हो चुके थे.

, , , ,


loading...