IND Vs BAN: राजकोट टी-20 मुकाबला आज, जानें कैसे और कब देखें Live मैच

2019-11-07_IndVsBan.jpg

भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाने वाला 3 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच आज राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मैच शाम 7 बजे शुरू होगा. सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश ने भारत को 7 विकेट से हराकर 1-0 की महत्वपूर्ण बढ़त बना ली है. हालांकि, बांग्लादेश की इस बढ़त से भारत को कोई खास नुकसान होता नहीं दिखाई दे रहा है. टीम इंडिया, बांग्लादेश टीम से हर क्षेत्र में काफी मजबूत है.

रोहित शर्मा इस बात को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि बांग्लादेश को हल्के में नहीं लिया जा सकता. पहला मैच हारने के बाद टीम इंडिया भी बांग्लादेश से सतर्क हो गई है और वे आज कुछ अलग तैयारियों के साथ मैदान में उतरेंगे. वहीं दूसरी ओर, पहले मैच में ही जीत दर्ज करने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम के हौसले बुलंद हैं और वे राजकोट टी20 में भी भारत को हराने के लिए जी-जान लगा देंगे. हालांकि इतना साफ है कि आज का मैच पूरी सीरीज का रुख साफ कर देगा. आज टीम इंडिया बांग्लादेश को हराने में कामयाब होती है तो नागपुर में दर्शकों को एक कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. लेकिन यदि आज एक बार फिर बांग्लादेश उलटफेर कर टीम इंडिया को हरा देता है तो सीरीज का नतीजा राजकोट में ही तय हो जाएगा.

यदि आप घर पर हैं और आपके पास एक्टिव टीवी कनेक्शन है तो आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर भारत और बांग्लादेश के बीच राजकोट में खेले जाने वाला मैच लाइव देख सकते हैं. यदि आप टीवी पर मैच देखने के लिए सक्षम नहीं है और आपको मैच का लाइव एक्शन ही देखना है तो आप हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर पूरा मैच देख सकते हैं. यहां आप मैच के अहम हिस्सों को भी अलग-अलग देख सकते हैं. इसके अलावा आप हॉटस्टार पर मैच के मनपसंद क्षणों को रीवाइंड करके भी देख सकते हैं. 

संभावित प्लेइंग इलेवन- 

भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, क्रुणाल पांड्या, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर. 

बांग्लादेश- महमूदुल्लाह (कप्तान), लिटन दास, सौम्य सरकार, मोहम्मद नईम, मुशफिकुर रहीम, अफिफ हुसैन, मोसद्देक हुसैन, अमीनुल इस्लाम, शफीउल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, अल-अमीन हुसैन.

 


 



loading...