विडियो: अपनी ही आँखें बाहर निकालने वाला 14 साल का बच्चा, करता है हैरान करने वाले करतब

2017-02-09_incredibleteenager.jpg

वैसे तो पाकिस्तान का नाम सिर्फ विवादों में ही रहता है लेकिन आजकल विवादों के अलावा भी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इसका कारण है वहां के रहने वाले कुछ अजीबो-गरीबो लोग. अभी कुछ महीने पहले पाकिस्तान का चाय वाला अपनी नीली आंखों की वजह से इंटरनेट पर काफी छाया हुआ था. अब पाकिस्तान के ही 14 साल के अहमद ने इन्टरनेट पर सुर्ख़ियां बटोरनी शुरू कर दी है.

दरअसल, अहमद ने इंटरनेट पर अपना वीडियो वायरल किया है जिसमें वो अपनी आँखों से खेल रहा है. अहमद अपनी आंखें निकल लेता है. जैसे मेंढक की आँखें बाहर होती हैं ठीक उसी तरह से आप देख सकते हैं अहमद भी अपनी आँखें बाहर निकाल लेता है. उसके इस कारनामे से कुछ लोग तो सकते में आजाते हैं और कुछ इसे उपरवाले का करम मानते हैं.

अहमद अपने स्कूल में भी आँखों की वजह से चर्चा का विषय बना रहता है. लगभग 10 मिनट तक अपनी आँखों से सफ़ेद पुतलियों को बाहर कर उनसे खेलना वाकई में हैरतंगेज़ करता है. अहमद ने बताया कि एक दिन मैं कुछ कर रहा था. उसी दौरान अपनी आंखें छुई और ऑंखें बाहर आ गईं. मुझे लगा कि मैंने अपनी आंखों को नुकसान पहुंचा लिया है, लेकिन बाद में एहसास हुआ कि इससे मेरी आंखों को कोई खतरा नहीं हुआ.

अहमद का सपना है इस कारनामे को गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराना.
 



loading...