कर्नाटक में JDS नेता के घर इनकम टैक्स का छापा, CM बोले- PM मोदी असली सर्जिकल स्ट्राइक कर रहे हैं

लोकसभा चुनाव: बीजेपी ने 28 साल के युवा को दिवंगत अनंत कुमार की चुनावी सीट से मैदान में उतारा, टिकट कटने पर तेजस्विनी ने कही ये बात

कर्नाटक के धारवाड़ में निर्माणाधीन इमारत के गिरी, 1 की मौत, 40 लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका

लोकसभा चुनाव: कर्नाटक में कांग्रेस को लगा झटका, मंड्या सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी सुमलता अम्बरीश

बीएस येदियुरप्‍पा बोले- यदि हमने 22 सीटें जीत ली तो कर्नाटक में 24 घंटे में बनायेंगे भाजपा सरकार

कर्नाटक के हावेरी में राहुल गांधी ने कहा- हमारी सरकार बनते ही गरीबों के खाते में पैसा डालेंगे

कर्नाटक में पीएम मोदी ने कहा- 56 का नाम सुनते ही कांग्रेस की नींद उड़ जाती है

2019-03-28_JDSLeader.jpg

लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. गुरुवार को कर्नाटक के सिंचाई मंत्री सी एस पुत्ताराजू और उनके भतीजे के घर सहित कई ठिकानों पर आयकर विभाग टीम ने पहुंचकर छापेमारी की. एक अधिकारी ने बताया, "कर चोरी, आय का स्रोत ना बताने तथा आयकर ना भरने के आरोपी कुछ उद्योगपतियों के बेंगलुरू तथा राज्य के अन्य स्थानों पर स्थित ठिकानों पर छापेमारी चल रही है."

इस छापेमारी के बाद प्रदेश के सीएम कुमारस्वामी ने आरोप लगाया कि आयकर विभाग के जरिए छापेमारी की साजिश रची जा रही है. कुमारस्वामी ने ट्वीट करते कहा है कि ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की असली सर्जिकल स्ट्राइक है, जो आईटी की छापेमारी के जरिए की गई है. आईटी अफसर बलाकृष्णा के लिए संवैधानिक पद के ऑफर ने प्रधानमंत्री के बदला लेने के खेल में मदद की है.

दरअसल, बुधवार देर शाम को कुमारस्वामी ने कहा कि राज्य में आयकर छापे डालने के लिए देश के विभिन्न इलाकों से सीआरपीएफ को राज्य में लाया गया है. उन्होंने मांड्या में संवाददाताओं से कहा, ‘‘उनके पास विशिष्ट सूचना है कि देश के विभिन्न इलाकों से 200 से 300 सीआरपीएफ जवानों को लाया गया है. उन्हें यहां आयकर छापे डालने के लिए बुलवाया गया है.



loading...