ताज़ा खबर

चेतावनी: अगर आप भी ऑनलाइन खाना मंगाते है तो हो जाइए सावधान, Video देखें कहीं आपके साथ भी तो ऐसा नहीं हो रहा

2018-12-12_DiliveryBoy.jpg

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति अपनी स्कूटी पर बैठकर खाना खाता नजर आ रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें ऐसा क्या है, क्योंकि खाना तो सभी खाते हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है वह एक फूड डिलीवरी कंपनी (Zamoto) का डिलीवरी ब्वॉय का है. जो रास्ते में गाड़ी खड़ी कर उस पर बैठ जाता है और फिर अपने बैग से एक-एक कर सभी पैकेट निकालता है और खा-खा कर पैक कर वापस रख देता है. इसी दौरान किसी ने डिलीवरी ब्वॉय का खाना जूठाकर वापस रखने वाला यह वीडियो अपनी छत से शूट कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद लगातार लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जोमैटो के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने डिलीवरी ब्वॉय की इन हरकतों को असमान्य करार दिया है. दीपिंदर ने ट्वीट कर बताया कि डिलीवरी ब्वॉय की ऐसी हरकत देखकर उसे कंपनी से निकाल दिया गया है. गोयल ने लिखा कि 'हम खाने के साथ इस तरह की छेड़छाड़ बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करते हैं और इसीलिए हमने उस व्यक्ति को कंपनी से हटा दिया है. कंपनी अब अलग तरीके से पैकिंग करेगी ताकि खाने से किसी तरह की छेड़छाड़ न की जा सके.'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे जोमैटो की टी-शर्ट में एक डिलीवरी ब्वॉय रोड के किनारे गाड़ी खड़ी करता है और बैग में रखे पैकेट निकालकर उससे खाना खाने लगता है. इसके बाद वह उस पैकेट में रख देता है, इसके बाद वह दूसरा पैकेट निकालता है और उससे भी खाना खाने लगता है और एक-एक कर वह कई पैकेट्स से खाना खाते दिखाई देता है. जिसके बाद वह सभी पैकेट्स को पैक कर वापस रख देता है. वहीं डिलीवरी ब्वॉय की ऐसी हरकत देखकर किसी ने इस वीडियो को अपनी छत से शूट कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और वीडियो वायरल होते ही लोगों ने जोमैटो को लताड़ लगाना शुरू कर दिया.
 



loading...