प्रेम कथा : काश मैने हाँ कहा होता

2016-08-20_sochanahi.jpg

एक दिन एक लड़की के पास Facebook पर एक लड़के की Friend Request आती है. लड़के की Pic देख कर लड़की उसे Cancel कर देती है क्योँकि लड़के की Pic उसे पंसद नहीँ आती, पर लड़का बार-बार उसे Request Send करता है इस से तंग आकर लड़की उसे add कर लेती है...

अब लड़का उसे कभी Good Morning तो Good Evening, खाना खाया. ये सब msg करने लगा. लड़की ignore करती पर बार-बार msg करने पर फिर वो भी Reply देने लगी.

धीरे-धीरे दोनोँ बहुत अच्छे दोस्त बन गये. लड़के का नाम "RAJ" था और वो Ship पर Job करता था. अभी वो Holidays पर घर आया था कुछ दिनो मेँ उसे फिर से Job पर जाना था.

दिन बीतते गये और लड़के के Ship पर जाने का दिन भीँ आ गया. उसने जाने से पहले लड़की को Call किया और उस से पूछा की क्या वो उसे LOVE करती हैँ?

लड़की ये सुन कर चुप हो गयी. वो उसे प्यार तो करती थी पर अभी थोड़ा वक्त और चाहती थी. So लड़की ने बोला कि "मैँ तुम्हेँ Like करती हूँ. अगर तुम्हारे जाने पर मुझेँ तुम्हारी याद आई तो मैँ वापस आने पर तुम्हेँ जवाब दे दूँगी".

लड़का चला गया... पूरा 1 month गुजर गया RAJ का कोई Call msg नहीँ आया. लड़की को उसकी बहुत याद आती, उसका बार-बार msg करना, care करना सब उसे बहुत याद आने लगा. लड़की बस उसके Call का wait करती और सोचती की इस बार वो RAJ को बोल देगी की वो उसे बहुत प्यार करती है.

उसे RAJ के प्यार का एहसास हो गया था. एक दिन बहार के नम्बर से Call आने पर उसने जल्दी से Call उठाया. एक लड़का बोला, "क्या आपROSHNI बोल रही है? मैँ RAJ का Friend बोल रहा हूँ. RAJ का Ship की शिडियोँ से पैर Slip हो गया, जिस से उसके सर पर गहरी चोट लगी और अभी 3 Days पहले उसकी Death हो गयी. वो हमेशा कहता था कि आप उसे miss कर रही होगी. आप अपना ख्याल रखीयेगा RAJ की ये ही Last wish थी" लड़की फोन रख कर बस रोती रही..

वक्त बीत गया पर आज भीँ वो लड़की जब Facebook open करती है तो उसे इंतज़ार रहता है कहीँ RAJ का msg आ जाऐ.."खाना खाया तुमने"?



loading...