Video : अश्लील हरकतों के चलते धरा गया इमाम, सीएम से दोस्ती है मेरी उतरवा दूंगा वर्दी तेरी

Lok Sabha Eleciton 2019: भाजपा ने जारी की 11 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, कैराना से हुकुम सिंह की बेटी का टिकट कटा

लोकसभा चुनाव: 25 मार्च को हेमा मालिनी के लिए वोट मांगने और पर्चा भरवाने मथुरा जायेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

लोकसभा चुनाव के लिए BSP ने जारी की 11 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, गौतमबुद्ध नगर से लड़ेंगे सतबीर कुमार

गंगा यात्रा का तीसरा दिन- आज पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में चुनाव-प्रचार करेंगी प्रियंका वाड्रा

लोकसभा चुनाव: शिवपाल सिंह यादव ने 31 उम्मीदवारों के नाम किए घोषित, फिरोजाबाद सीट पर भतीजे अक्षय यादव को खुद देंगे चुनौती

लोकसभा चुनाव: RLD ने यूपी की 3 सीटों पर घोषित किए अपने उम्मीदवार, मुज़फ्फरनगर से अजित सिंह तो बागपत से जयंत बने प्रत्याशी

2016-08-26_imaamrape.jpg

अश्लील हरकतों के चलते धरा गया इमाम. खुद को मुस्लिम धर्मगुरु और बिजनौर की जामा मस्जिद का इमाम बताने वाला अनवारुल हक गुरुवार को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब उसका एक महिला के साथ अर्धनग्न अवस्था में अश्लील विडियो पकड़ा गया. 

इमाम का अश्लील विडियो काफी तेज़ी से वायरल हुआ है. आप देख सकते हैं किस तरह से इमाम साहब लोगों के आते ही भाग खड़े होते हैं और उनके साथ जो महिला इस विडियो में है छिपने की कोशिश कर रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद महिला ने इमाम पर रेप का आरोप लगा दिया है. जिसके बाद पुलिस ने उस पर रेप का मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.

अब इमाम ने अपने रुतबे का रॉब दिखाकर बिजनौर के एसपी को धमकी दी है कि वो उनकी वर्दी उतरवा देगा, अगर उसके खिलाफ रेप का केस दर्ज किया तो. उसकी दोस्ती सी एम अखिलेश यादव से है  और इसी दोस्ती का रॉब इमाम एसपी पर झाड़ रहा है. इस विडियो में साफ़-साफ़ नज़र आ रहा है कुछ लोग तेजी से चलते हुए एक घर में दाखिल होते हैं. कुछ ही देर में दरवाजा खुलता है तो इमाम एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई देता है. विडियो में महिला और इमाम बिना कपड़ों के दिखाई दे रहे हैं. 

पुलिस की माने तो महिला मुजफ्फरनगर की रहने वाली है, जो यहां किराए का कमरा लेकर रहती है. यह विडियो क्लिप महिला अपने साथ थाने लाई थी जिसकी बाद ही आईपीसी की धारा 376 और 120 के तहत केस दर्ज हुआ. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है सच सामने आने के बाद ही कोई भी कदम उठाया जाएगा. लेकिन इस वाक्ये से एक बात साफ जाहिर है कि कितने भी ग़लत काम करते जाओ ऊपर तक पहुँच होनी ज़रुरी है. यही ऊपरी पहुँच आपको हर मुश्किल से बचा सकती है.



loading...