मेरे पास छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत का सेक्स टेप है: विनोद वर्मा, मंत्री ने बताया फर्जी

2017-10-27_vinod-verma-arrested-sex-cd.jpg

कथित सेक्स सीडी मामले में पत्रकार विनोद वर्मा गिरफ्तारी केस में नया मोड़ आ गया है. ब्लैकमेलिंग मामले में गिरफ्तार विनोद वर्मा का कहना है कि उनके पास छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत की सेक्स सीडी है. उधर, मंत्री ने इसे पूरी तरह खारिज करते हुए कहा कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

जिस वक्त पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस गाजियाबाद के इंदिरापुरम से गिरफ्तार कर ले जा रही थी उसी दौरान उन्होंने कहा कि मेरे  पास मंत्री राजेश मूणत की सेक्स सीडी है. इसी वजह से छत्तीसगढ़ सरकार मुझसे नाखुश है और मुझे गिरफ्तार किया गया है. मेरा वेतन 36 लाख रुपये है, मैं दो लाख रुपये के लिए ब्लैकमेलिंग क्यों करूंगा?

वहीं, छत्तीसगढ़ के पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत का कहना है कि ये सीडी फर्जी है. मैं मुख्यमंत्री से अपील करता हूं कि वह किसी एजेंसी से इसकी जांच कराएं, मैं इसकी निंदा करता हूं.

बता दें कि छत्तीसगढ़ पुलिस ने बीबीसी और अमर उजाला में वरिष्ठ पदों पर रह चुके पत्रकार विनोद वर्मा को कथित उगाही के आरोप में देर रात उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच एन सिंह ने बताया कि विनोद वर्मा को इंदिरापुरम के वैभव खंड स्थित महागुन मेंशन अपार्टमेंट से गुरूवार को रात करीब साढ़े तीन बजे छत्तीसगढ़ पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया.

पत्रकार वर्मा पर आरोप लगाया गया ह कि वह छत्तीसगढ़ सरकार के वरिष्ठ मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ स्टिंग ऑपरेशन की योजना बना रहे थे. वर्मा मंत्री से धन उगाही की कोशिश कर रहे थे. पुलिस ने उनके पास से कई सीडी, पेन ड्राइव और कुछ दस्तावेजों को जब्त करना दिखाया है.

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पत्रकार के घर से बड़ी संख्या में सीडी बरामद की गई है. हम उस सामग्री की छानबीन कर रहे हैं, ताकि पता लगाया जा सके की इनका संबंध उच्च वर्ग के लोगों से जुड़े किसी सेक्स घोटाले से है या नहीं.



loading...