ओवैसी का PM मोदी और शाह को चैलेंज, कहा- हैदराबाद से चुनाव जीत कर दिखाएं

2007 हैदराबाद ब्लास्ट: कोर्ट ने 2 को दोषी ठहराया, 2 को किया बरी, सजा पर फैसला सोमवार को

जूनियर NTR के पिता और पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के बेटे नंदामुरी हरिकृष्णा की सड़क हादसे में मौत

आंध्रप्रदेश के चित्तूर में पत्नी से झगड़े के चलते गुस्साए पति ने 3 बेटों को नदी में फेंका

आंध्र प्रदेश में एंबुलेंस न मिलने से 8 महीने की गर्भवती महिला को लेकर 12 किमी पैदल चला पति, रास्ते में हुई डिलिवरी के बाद बच्चे की मौत

हैदराबाद में सेक्‍स रैकेट का भंड़ाफोड़, फिल्‍म एक्‍ट्रेस को बचाया गया

मजदूरों का डर भगाने के लिए इस विधायक ने किया कमाल, खाट डालकर सारी रात श्मशान घाट पर सोए

2018-06-30_asadussin-owaisi-Hyderabad.jpg

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मैं यहां से मोदी या शाह भी चुनाव लड़ लें लेकिन वे एआईएमआईएम को हरा नहीं पाएंगे। ओवैसी ने ये भी कहा कि हैदराबाद से चुनाव लड़ने के लिए सभी पार्टियों को चुनौती देता हूं। मैं कांग्रेस को यहां से चुनाव लड़ने का चैलेंज देता हूं। अगर यहां से भाजपा और कांग्रेस मिलकर भी चुनाव लड़ें तो भी हमें हराने में नाकाम रहेंगी।

 इस साल की शुरुआत में पार्टी की 60वीं सालगिरह के मौके पर ओवैसी ने कहा था, "अगर मोदी में दम है तो 2019 से पहले चुनाव कराकर दिखाएं। जनता उन्हें और भाजपा को सबक सिखा देगी। सरकार के 4 साल के कार्यकाल ने लोगों को निराश ही किया है।' 25 जून को महाराष्ट्र के बीड़ में ओवैसी ने कहा, 'उठो, अपने हक के लिए लड़ो। अगर जिंदा रहना है तो अपने उम्मीदवार को वोट करो, अपने लोगों को जिताओ।' उन्होंने सेक्युलरिज्म की बात करने वालों को डाकू करार देते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 साल से सेक्युलरिज्म के नाम पर मुस्लमानों का इस्तेमाल किया है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले, एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आपातकाल के विरोध में देशभर में काला दिवस मनाने को लेकर भाजपा पर तीखा हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि बाबरी मस्जिद विध्वंस, महात्मा गांधी की हत्या, 2002 में गुजरात में क्या हुआ, 1984 में सिखों का नरसंहार ये स्वतंत्र भारत में हुई दुनिया को हिला देने वाली घटनाएं थीं। ये किसी को भी कभी नहीं भूलना चाहिए।



loading...