काला हिरण शिकार केस: कोर्ट में सलमान का बयान दर्ज, बोले- मैं बेकसूर हूं

2017-01-27_salmankhan-saif-ali-khan-tabu-neelam-sonali-bendre.jpg

काला हिरण शिकार मामले में फंसे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान शुक्रवार को जोधपुर कोर्ट में पेश होने के लिए पहुंचे। सलमान के अलावा इस मामले में फंसे सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे और तब्बू भी कोर्ट में पेश हुए। चारों कलाकार आज कोर्ट में अपने बयान दर्ज कराएंगे। 

बता दें कि 1998 में फिल्म हम साथ साथ हैं कि शूटिंग के दौरान सलमान खान और अन्य कलाकारों पर काला हिरण और चिकारा का शिकार करने का आरोप लगा था। सलमान पर अवैध हथियार रखने का मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। 

जिसमें उन्हें निचली अदालत से सजा भी घोषित हो गई थी हालांकि बाद में हाईकोर्ट ने सलमान को चिकारा और अवैध हथियार रखने के मामले में संदेह का लाभ देते हुए आरोपों से बरी कर दिया था। लेकिन फिलहाल काला हिरण के शिकार के मामले में उनके खिलाफ केस जोधपुर कोर्ट में जारी है। 

इसी मामले में गवाही देने के लिए सलमान गुरुवार को जोधपुर पहुंच गए थे। इसके अलावा सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे भी अपने बयान दर्ज कराने के लिए जोधपुर पहुंचे। चारों कलाकार शुक्रवार सुबह एक साथ जोधपुर की सीजेएम कोर्ट में पेश हुए और घटना को लेकर अपने बयान दर्ज कराए।

कोर्ट में पेश हुए सलमान खान और अन्य आरोपियों से कोर्ट ने कई सवाल पूछे। कोर्ट ने 28 गवाहों के बयानों के आधार पर आरोपियों से सवाल किए। बताया जाता है कि अकेले सलमान खान से ही कुल 58 सवाल पूछे गए। 

करीब आधे घंटे तक कोर्ट में सलमान खान से सवाल जवाबों का सिलसिला चलता रहा। सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने बताया कि कोर्ट के सामने सलमान ने खुद को इस मामले में बेकसूर बताया। 

सलमान ने सभी सवालों के जवाब पूरी ईमानदारी से दिए। सलमान से कोर्ट में कुल 58 सवाल पूछे गए थे। अन्य आरोपियों से भी कोर्ट ने कई सवाल पूछे जिसके जवाब उन्होंने दर्ज कराए। इसके बाद पहले सलमान कोर्ट से बाहर निकले बाद में अन्य आरोपी। 



loading...