ताज़ा खबर

नरेश अग्रवाल के विवादित बयान पर जया बच्चन का करारा जवाब

लोकसभा चुनाव के लिए BSP ने जारी की 11 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, गौतमबुद्ध नगर से लड़ेंगे सतबीर कुमार

गंगा यात्रा का तीसरा दिन- आज पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में चुनाव-प्रचार करेंगी प्रियंका वाड्रा

लोकसभा चुनाव: शिवपाल सिंह यादव ने 31 उम्मीदवारों के नाम किए घोषित, फिरोजाबाद सीट पर भतीजे अक्षय यादव को खुद देंगे चुनौती

लोकसभा चुनाव: RLD ने यूपी की 3 सीटों पर घोषित किए अपने उम्मीदवार, मुज़फ्फरनगर से अजित सिंह तो बागपत से जयंत बने प्रत्याशी

यूपी में बीजेपी सरकार के 2 साल पूरे होने पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, राज्य की बदहाल तस्वीर को बदलने में हम कामयाब हुए

प्रियंका वाड्रा की गंगा यात्रा का दूसरा दिन, कहा- यूपी सरकार का रिपोर्ट कार्ड अच्छा, लेकिन जमीन पर कुछ नहीं दिखता

2018-03-13_jaya-naresh.jpg

भाजपा नेता नरेश अग्रवाल के बयान के बाद जया बच्चन ने उनपर पलटवार किया है। जया बच्चन ने कहा कि मैं बहुत जिद्दी महिला हूं। मैं उनकी बात का कोई जवाब नहीं दूंगी। "जया ने कहा कि नरेश अग्रवाल ने फिल्मों में काम करने वाली से मेरी तुलना कर दी, उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया" लेकिन मैंने इसको भी बहुत उचित नहीं समझा है।    

बता दें कि सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल के जया बच्चन को लेकर दिए बयान से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी काफी नाराज हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जया बच्चन पर की गई अभद्र टिप्पणी के लिए वह बीजेपी के नरेश अग्रवाल द्वारा दिए गए बयान की कड़ी निंदा करते हैं।

नरेश अग्रवाल ने जो बयान दिया, वह फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने लिखा कि अगर सच में बीजेपी नारी का सम्मान करती है तो तत्काल नरेश अग्रवाल के खिलाफ कदम उठाये। उन्होंने मांग की है कि नरेश अग्रवाल के बयान के खिलाफ महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए। 

गौरतलब है कि नरेश अग्रवाल ने कहा था कि सपा पार्टी ने उनकी तुलना फिल्म अभिनेत्री से की है 'जो फिल्मों में नाचती थीं।' हालांकि उनके बयान से वहां बैठे भाजपा नेता असहज हो गए पार्टी ने फौरन इस बयान से खुद को अलग कर लिया था। उन्होंने खेद जताते हुए कहा कि अगर मेरी किसी बात से ठेस पहुंची है तो मैं खेद व्यक्त करता हूं। लेकिन जब उनसे माफी मांगने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने मीडिया से कहा, ' खेद शब्द का मतलब आप समझते हैं'।

गौरतलब है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने कहा था कि सपा में फिल्म में काम करने वाली से मेरी हैसियत तय कर दी गई। उनके नाम पर हमारा टिकट काट दिया गया, इसको मैं उचित नहीं समझता। दरअसल समाजवादी पार्टी ने इस बार उनकी जगह जया बच्चन को राज्यसभा का टिकट दिया है, इससे नाराज होकर उन्होंने सपा छोड़ दी है। 

लेकिन उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया में काफी आलोचना हुई। अपने 38 साल के करियर में नरेश अग्रवाल कई बार पार्टी बदल चुके हैं। एक बार तो उन्होंने अपनी पार्टी भी बनाई थी। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री मोदी पर भी 2014 के चुनाव में उन्होंने कई विवादित बयान दिए थे। उन्होंने कहा था एक चाय बेचने वाला कभी भी देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है। अग्रवाल ने कहा था एक चाय के दुकान से उठने वाला नजरिया कभी राष्ट्रीय स्तर का नहीं हो सकता।  



loading...