हैदराबाद में एक और शादीशुदा जोड़े पर जानलेवा हमला, लड़की की हालत नाजुक

तेलंगाना विधानसभा चुनाव परिणाम: हार को देखकर बौखलाई कांग्रेस, ईवीएम में गड़बड़ी का दिया हवाला

Telangana Poll Live: सुबह साढ़े 9 बजे तक 10.15 फीसदी वोटिंग, AIMIM के मुखिया ओवैसी ने डाला वोट

सीएम योगी पर ओवैसी ने किया पलटवार, कहा- गोरखपुर की फिक्र नहीं, किसी में हिम्मत नहीं मुझे यहां से भगाने की

नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया नारा, बुरे दिन जाने वाले हैं और राहुल गांधी आने वाले हैं, सीएम अमरिंदर पिता समान

तेलंगाना विधानसभा चुनाव: गायब ट्रांसजेंडर उम्मीदवार चंद्रमुखी पुलिस थाने पहुंची, मंगलवार से थी लापता

तेलंगाना विधानसभा चुनाव: पहली ट्रांसजेंडर उम्मीदवार चंद्रमुखी लापता, परिवार ने जताई अपहरण की आशंका

2018-09-20_HyderabadCouple.jpg

झूठी शान की खातिर देशभर में होने वाली हत्याएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. एक हफ्ते पहले ही हैदराबाद में एक ससुर ने अपने दामाद की कांट्रैक्ट किलर को एक करोड़ रुपये देकर हत्या करवा दी थी. अब एक ससुर ने अपनी बेटी और दामाद पर बीच सड़क पर हंसिए से हमला कर दिया. आरोपी ने उन्हें कपड़े दिलवाने के बहाने बुलाया था. घटना हैदराबाद की है जहां 21 साल की महिला पर हंसिए से पिता ने बुधवार को हमला कर दिया. लड़की का कसूर केवल इतना था कि उसने अपनी जाति से बाहर शादी की थी. पुलिस का कहना है कि पिता ने जोड़े को उनके लिए नए कपड़े खरीदने के बहाने से बुलाया था. पीड़िता का नाम माधवी है और उस पर इरागड्डा में शाम के चार बजे हमला किया गया. हमला व्यस्त रहने वाले हैदराबाद-मुंबई राजमार्ग पर हुआ.

पीड़िता के गले और हाथों में गंभीर चोटें आई हैं. वहीं इरागड्डा की प्रेमनगर कालोनी के रहने वाले उसके 24 साल के पति बिल्ला नवदीप के चेहरे और गर्दन पर चोट लगी है. माधवी हैदराबाद के विनायकनगर के बोराबांदा क्षेत्र की रहने वाली है. वह पिछड़ी जाति की है और पिछले पांच सालों से दलित नवदीप के साथ रिश्ते में थी. उसके पिता मनोहर चारी को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. चारी ने कुछ दिनों पहले ही बेटी की शादी उसके ममेरे भाई से करने का फैसला किया था.  

इसके बाद माधवी और नवदीप ने चुपके से हैदराबाद के अलवल में 10 दिन पहले शादी कर ली. नवदीप के माता-पिता ने इस शादी को स्वीकार कर लिया और वह अपने सास-ससुर के साथ इरागड्डा में रहने लगी. पुलिस ने बताया दो दिनों से उसके माता-पिता मोबाइल पर बात करते थे. चारी ने माधवी से बात की और जोड़े को बोराबांदा आने के लिए कहा क्योंकि वह उनके लिए नए कपड़े खरीदना चाहता था. 

माधवी और नवदीप हीरो होंडा शोरुम के पास मुख्य सड़क पर चारी का इंतजार कर रहे थे. तभी उसने अपनी मोटरसाइकिल पार्क की और उन पर हमला कर दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया, उसने अचानक हंसिए जैसा हथियार अपने पीछे से निकाला और नवदीप पर हमला कर दिया. जब माधवी ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने उसे धक्का दे दिया और उस पर भी वार किया. जब वहां लोग पहुंचे और उसे रोकने की कोशिश की तो वह उन्हें धमकी देते हुए घटनास्थल से भाग गया.

लोगों ने पुलिस को फोन किया और जोड़े को पास के नर्सिंग होम लेकर गए. जहां माधवी की हालत गंभीर है. उसे सोमाजीगुडा के कॉरपोरेट अस्पताल लेकर जाया गया है. वहीं नवदीप की हालत स्थिर है. इसी तरह की घटना शुक्रवार को नालगोंडा जिले के मिरयालगुडा शहर में हो चुकी है. यहां ऊंची जाति के उद्योगपति ने अपने दलित ईसाई दामाद पर कांट्रैक्ट किलर को एक करोड़ रुपये की सुपारी देकर हमला करवा दिया. पुलिस ने आरोपी पिता सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.



loading...