ताज़ा खबर

हैदराबाद एनकाउंटर पर इन नेताओं ने उठाए सवाल, मेनका गांधी ने कहा- देश में कानून है, अदालत है, तो आप पहले से बंदूक क्यों चला रहे हैं

2019-12-06_ManekaGandhi.jpg

हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले में चारों आरोपियों की पुलिस मुठभेड़ में मौत पर सवाल भी उठाए जाने लगे हैं. कई नेताओं, हस्तियों ने एनकाउंटर का विरोध करते हुए इस पर सवाल उठाए हैं. भाजपा सांसद मेनका गांधी ने भी इस पर सवाल उठाया है. 

इस घटना पर भाजपा सांसद मेनका गांधी ने कहा कि जो हुआ खतरनाक है, हमारे देश में कानून है, अदालत है, तो आप पहले से बंदूक क्यों चला रहे हैं. क्या बंदूक लेकर लोगों को मार देंगे. किसी केस में देरी हो रही है तो क्या बंदूक चला देंगे. वो निहत्थे थे, जेल से लाए गए थे, आपने उनको बंदूक से मार दिया.

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा, जनता के दबाव की वजह से तो कहीं ये एनकाउंटर नहीं हुआ, पुलिस और सरकार अपने अधिकारों का दुरुपयोग न करे. 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जनता गुस्से में हैं चाहे मामला उन्नाव का हो या हैदराबाद का, इसलिए लोग एनकाउंटर पर खुशी जाहिर कर रहे हैं. ये चिंता की भी बात है क्यों लोगों ने क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम में भरोसा खो दिया है. सभी सरकारों को इसे मजबूत करने पर काम करना होगा.



loading...