विडियो : जान की कीमत महज़ 250 रुपये, पीट-पीटकर किया लड़के को अधमरा

Lok Sabha Eleciton 2019: भाजपा ने जारी की 11 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, कैराना से हुकुम सिंह की बेटी का टिकट कटा

लोकसभा चुनाव: 25 मार्च को हेमा मालिनी के लिए वोट मांगने और पर्चा भरवाने मथुरा जायेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

लोकसभा चुनाव के लिए BSP ने जारी की 11 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, गौतमबुद्ध नगर से लड़ेंगे सतबीर कुमार

गंगा यात्रा का तीसरा दिन- आज पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में चुनाव-प्रचार करेंगी प्रियंका वाड्रा

लोकसभा चुनाव: शिवपाल सिंह यादव ने 31 उम्मीदवारों के नाम किए घोषित, फिरोजाबाद सीट पर भतीजे अक्षय यादव को खुद देंगे चुनौती

लोकसभा चुनाव: RLD ने यूपी की 3 सीटों पर घोषित किए अपने उम्मीदवार, मुज़फ्फरनगर से अजित सिंह तो बागपत से जयंत बने प्रत्याशी

2016-08-30_peoplebeaten.jpg

महज 250 रूपये के लिए पीट पीट कर अधमरा कर दिया. जी हाँ! यह हैरान करने वाला मामला आया है मेरठ से. मेरठ के शास्त्री नगर में रहने वाले राजेन्द्र सिंह के बड़े बेटे का किसी से विवाद चल रहा था. आपको जानकार हैरानी होगी कि विवाद की वजह क्या थी. इस झगड़े की वजह बने 250 रुपये.

कैसे कोई मामूली से रकम के लिए किसी की जान लेने पर अमादा हो जाता है. आप इस विडियो में देख सकते हैं किस तरह कुछ गुंडे मिलकर एक लड़के को मार रहे हैं. वो सभी उसे तब तक मारते हैं जब तक की वह मर न जाए. ताबड़तोड़ वार के बाद तो किसी का बचना नामुमकिन सा लगता है. बेरहमी से पीटने के बाद सभी उसे वहां पड़ा छोड़ गए. 

मेरठ निवासी राजेंद्र सिंह का बड़ा बेटा संदीप कुमार बाट एवं माप विभाग में संविदा पर नौकरी करता था. हादसे वाले दिन भी वह ड्यूटी पर जा रहा था. पीछे से कुछ लड़कों ने उसे घेरा और लगे मारने-पीटने. इतनी पिटाई के बाद लड़का वहीँ पड़ा रहा. इस घटना में शामिल अभी तक किसी को भी पुलिस पकड़ नहीं पायी है.
 



loading...