ऑनर किलिंग: लड़की के पिता ने प्रेमी की गर्दन काट हत्या की

दिल्ली : मानसिक बिमारी के चलते मां ने अपनी दो मासूम बच्चियों को मौत के घाट उतारा

ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स को द्वारका सेठ ने लगाया 390 करोड़ का चूना, CBI ने दर्ज किया केस

केजरीवाल के विधायक नरेश बालियान का विवादित बयान, कहा- ऐसे अधिकारियों को ठोकना चाहिए

मुख्य सचिव मारपीट मामला: केजरीवाल के घर से CCTV फुटेज जब्त, अमानतुल्लाह-जारवाल की जमानत याचिका खारिज

थप्पड़कांड पर केजरीवाल का पलटवार- इतनी शिद्दत! क्या लोया केस में अमित शाह से भी होगी पूछताछ?

अरविंद केजरीवाल के सामने विधायकों की गुंडागर्दी, दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ की हाथापाई, हड़ताल पर गए सरकारी अफसर

2018-02-03_girls-kin-slits-her-lovers-throat-in-delhi.jpg

राजधानी दिल्ली के ख्याला इलाके में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। एक युवक को युवती से प्यार करने का खामियाजा अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। युवती के परिजनों ने युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। दोनों आपस  में शादी करना चाहते थे। इस बात से युवती के परिवार वाले नाराज थे। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर घटना में शामिल लड़की के माता-पिता, मामा और नाबालिग भाई को पकड़ लिया है। तनाव को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

पुलिस के अनुसार, मृतक की शिनाख्त अंकित (23) के रूप में हुई है। वह सपरिवार रघुवीर नगर में रहता था। वह फोटोग्राफर था और यूट्यूब पर ‘आवारा ब्वॉयज’ नाम से चैनल भी चलाता था। रात करीब आठ बजे वह स्कूटी से घर की ओर आ रहा था। घर से कुछ दूरी पर पड़ोस में रहने वालों ने उसे रोक लिया और पिटाई शुरू कर दी। जब तक उसके परिवार वाले मौके पर पहुंचे, तब तक आरोपियों ने अंकित का गला रेत दिया। परिवार वालों के शोर मचाने पर आरोपी वहां से भागने लगे, लेकिन लोगों ने एक नाबालिग को मौके पर दबोच लिया। परिवार वालों ने अंकित को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

जांच में पता चला है कि अंकित की पड़ोस में रहने वाली दूसरे समुदाय की एक युवती से बचपन से जान पहचान थी। बृहस्पतिवार को युवती के माता-पिता, मामा और नाबालिग भाई अंकित के घर पहुंचे। उस समय अंकित अपने घर पर नहीं था। उन लोगों ने बताया कि उनकी बेटी दो दिन से गायब है। वह अंकित पर अपनी बेटी को गायब करने का आरोप लगाकर उन्हें धमकी देकर चले गए। उनके जाने के बाद अंकित की मां ने बेटे को फोन किया और घर आने के लिए कहा। अंकित स्कूटी से घर आ रहा था। इसी दौरान आरोपियों ने उसे घेर लिया।



loading...