Huawei का Honor Play भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

2018-08-07_HuwaeiHonor.jpg

Huawei ने अपने मिड लेवल स्मार्टफोन Honor Play को भारत में लॉन्च कर दिया है. ये स्मार्टफोन एक्सकलूसिव तौर पर अमेजन पर मिलेगा. जून महीने में Honor Play स्मार्टफोन को दो वेरियंट 4 जीबी और 6 जीबी रैम के साथ चीन में लॉन्च किया गया था, दोनों ही वेरियंट में 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज थी.

अब भारत में भी इन दोनों वेरियंट को लॉन्च किया गया है. अपने इस मोबाइल को लॉन्च करते हुए कंपनी ने इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में भी जानकारी दी. Honor Play की खास बात है इसका 19.5:9 रेशयो का डिस्पले और डुअल रियर कैमरा सेटअप. मोबाइल में बैटरी ज्यादा देर तक यूजर का साथ दे सके इसके लिए कंपनी ने खास इंतजाम किए हैं. मोबाइल में GPU टर्बो टेक्नॉलजी दी गई है, कंपनी का दावा है कि इस फीचर से मोबाइल की परफॉर्मेंस में 60 पर्सेंट तक सुधार आएगा और बैटरी का यूज भी 30 पर्सेंट तक कम हो जाएगा. कंपनी ने मोबाइल में आर्टिफिशीयल इंटेलीजेंस का भी फीचर दिया है जिससे 3D फेस डिटेक्शन की सुविधा भी यूजर्स को मिलेगी. इसके अलावा आर्टिफिशीयल इंटेलीजेंस से यूजर्स को फेस अनलॉक, नोटिफिकेशन सेफ्टीस, पार्टी मोड जैसी कई सुविधाएं मिलेंगी.

Honor Play भारत में 2 वेरियंट में लॉन्च हुआ है, पहला 4 जीबी और दूसरा 6 जीबी रैम के साथ. 4 जीबी वाले वेरियंट की कीमत 19,999 रुपए रखी गई है जबकि 6 जीबी वाले वेरियंट की कीमत 23,999 रुपए रखी गई है. दोनों मोबाइल अमेजन इंडिया और HiHonorStore के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे.

दोनों स्मार्टफोन दो रंगों मिडनाइट ब्लैक और नेवी ब्लू कलर में आएंगे. अगर आप अमेजन पर Honor Play खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक ऑफर भी है, ऑफर ये है कि Honor Play खरीदने के साथ अगर आप वोडाफोन का कनेक्शन लेते हैं तो आपको एक साल तक हर महीने 10 जीबी एडिश्नल डेटा मिलेगा, इसके अलावा अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

Honor Play स्मार्टफोन डुअल सिम (नैनो) के साथ आता है और EMUI 8.2 पर चलता है, मोबाइल का ऑपरेटिंग सिस्टम 8.1 ओरियो एंड्रायड है. स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल एचडी डिस्पले (1080×2340 पिक्सल) के साथ आती है जिसमें 19.5:9 का आस्पेक्ट रेशयो है. कैमरे की बात करें तो Honor Play में डुअल कैमरा सेटअप एआई फीचर के साथ दिया गया है.

इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है. फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, जो एफ/2.0 अपर्चर के साथ आया है. फोन में 4 जीबी और 6 जीबी रैम के दो वेरियंट हैं जिसमें इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी दी गई है जिसे जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.



loading...