ताज़ा खबर

...तो क्या विकास ने रची थी हितेन को आउट करने की साजिश?

2017-12-20_hite5.jpg

हितेन तेजवानी का बिग बॉस के 11वें सप्ताह में आकर घर से बाहर हो जाना काफी शॉकिंग था. हितेन के आउट होने का दुख सलमान खान को भी था. हितेन, शिल्पा-लव और प्रियांक के साथ नॉमिनेट थे. शिल्पा और लव सेफ हो गए थे.

इसके बाद हितेन और प्रियांक में फैसला होना था. सलमान ने इस भार घरवालों पर डाल दिया. इसके बाद घरवालों ने प्रियांक को सेफ करने का फैसला किया. शिल्पा ने हितेन का साथ नहीं दिया. इसके चलते हितेन ने ये भी कहा कि‌ शिल्पा बहुत चालाकी से गेम खेल रही हैं.

हितेन के बाहर जाने का विलेन शिल्पा को समझा जा रहा था. सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर शिल्पा आ गईं. लेकिन अब हिना ने हितेन को आउट करने का विकास का गेम प्लान खोल दिया है. हां, ये वही विकास हैं जो हितेन के बेहद करीब थे.

एक अनदेखे वीडियो में हिना, शिल्पा और पुनीश आपस में बात करते नजर आए. यहां हिना ने विकास को एक्सपोज कर दिया. हिना ने पुनीश से कहा कि हितेन के आउट होने के बाद विकास ने प्रियांक से कहा कि मैंने जानबूझ कर हितेन का नाम लिया, जिससे आकाश तुम्हारा नाम ले और तुम बच जाओ.

यदि ये बात सच है तो बहुत हैरानी की बात है. क्योंकि शिल्पा हितेन के आउट होने के बाद बहुत गिल्ट फील कर रही थीं कि उन्होंने हितेन को सेफ नहीं किया. अगर हितेन ये बात जानेंगे तो उन्हें भी हैरानी होगी कि उनके सबसे अच्छे दोस्त विकास ने उनके साथ इतना बड़ा गेम प्लान किया. 

खबरों की मानें तो हितेन और बंदगी एक बार फिर बिग बॉस में एंट्री लेंगे. लेकिन सिर्फ मेहमान बनकर. दोनों यहां आकर बाकी सदस्यों को कंफ्रंट करेंगे.



loading...