डिजाइनर का आरोप: मांगे हुए कपड़े लेकर Bigg Boss 11 में गईं हिना खान

2017-12-19_hina-khan-designer-clothes1.jpg

टीवी एक्ट्रेस हिना खान की मुस्कुराहट और कपड़ों पर हर कोई फिदा है. टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की. इस सीरियल में लगभग 8 साल उन्होंने काम किया. फिर उसके बाद रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में काम करने के बाद अब वे बिग बॉस में नजर आ रही हैं. शो में उनकी मुस्कुराहट और कपड़ों को लोगों ने बहुत पसंद किया. कुछ वक्त पहले जब बिग बॉस में एक्स कंटेस्टेंट रोहन मेहरा की एंट्री हुई थी तब उन्होंने भी हिना को स्टाइल आइकन का खिताब दिया था. उन्होंने के कहा था हिना का लुक्स, स्टाइल को वे बेहद पसंद करते हैं.

लेकिन इस बारे में एक बात जो आपको नहीं पता है हम बता दें. डिजाइनर निरुशा निखत ने अपने व्हॉट्स एप पर हिना की स्टाइलिश द्वारा भेजे गए एक मैसेज के स्क्रीनशॉट को शेयर किया. उन्होंने कहा कि वे बिग बॉस के घर में मांगे हुए कपड़े लेकर गईं हैं. वो निरुशा से उनके डिजाइन्स भी मांग रही थीं लेकिन उन्होंने नहीं दिए.

आपको बता दें वीकेंड का वॉर में हितेन तेजवानी बिग बॉस से बाहर हो गए. अगर शिल्पा शिंदे उन्हें वोट दे देती तो शायद ऐसा नहीं होता. लेकिन उन्हें डर था कि आगे हितेन उनके लिए खतरा साबित हो सकते हैं इसलिए उन्होंने प्रियांक को वोट किया. अब इस घर में सिर्फ 8 सदस्य बचे हैं. मामला और भी दिलचस्प होता जा रहा है. विकास औऱ शिल्पा के बीच जोर की बहस चल रही है. सब अपनी-अपनी गेम खेलने में बिजी हैं.



loading...