ताज़ा खबर

हिमाचल प्रदेश के मंडी में रिहायशी बिल्डिंग में लगी आग, 5 लोगों की मौत, अभी भी कई लोग फंसे हुए

हिमाचल प्रदेश: कांगड़ा में राहुल गांधी ने कहा- हमारी सरकार आई और कोई कर्मी ड्यूटी के दौरान शहीद हुआ तो उसे शहीद का दर्जा मिलेगा

हिमाचल प्रदेश: हिमस्खलन में बर्फ की चपेट में आए जवानों का अभी तक कोई सुराग नहीं, सेना का तलाशी अभियान जारी

हिमाचल प्रदेश ने पेश किया बजट, आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग के लोगों को मिलेगा 10 फीसदी आरक्षण, जानिए- किसको क्या मिला

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में पर्यटकों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 33 लोग घायल, 10 की हालत नाजुक

हिमाचल प्रदेश में बरसे अमित शाह, कहा- मोदी सरकार ने सैनिकों को OROP दिया, कांग्रेस ने ओनली राहुल ओनली प्रियंका दिया

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में पर्यटकों से भरी बस 50 फीट गहरी खाई में गिरी, 26 लोग घायल, 8 की हालत नाजुक

2018-07-23_MandiFire.jpg

हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर में सोमवार तड़के एक आवासीय परिसर में आग लगने से हड़कंप मच गया. इस इमारत में लगी आग में पांच लोगों की मौत की खबर है. जबकि कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. दमकल और पुलिस द्वारा मौके पर आग बुझाने का प्रयास और बचाव अभियान जारी है. मंडी के एडीएम में राजीव कुमार का कहना है कि माना जा रहा है कि यह घटना एलपीजी सिलेंडर के फटने से हुई है.

आग की यह घटना मंडी के नेर चौक इलाके में मौजूद इमारत में हुई है. आग लगने के बाद जिले के आलाधिकारियों ने बचाव और आग बुझाने का काम तेजी से शुरू करवाया है. आग की इस घटना के कारण आसपास की इमारतों से भी एहतियातन लोगों को निकाले जाने की सूचना है. हादसे को मजिस्‍ट्रेट जांच के आदेश दिए गए हैं.

आपको बात दें कि मंडी के ही ग्राम पंचायत भराडू के नौण गांव में शनिवार रात लगी आग में तीन गोशालाएं भी जलकर राख हो गई थी. इस घटना में कई मवेशी भी जिंदा जल गए थे. जबकि कई बुरी तरह झुलसे थे. इस आग का कारण भी पता नहीं चल पाया है.



loading...