मध्यप्रदेश में हाई-प्रोफाइल हनी ट्रैप का खुलासा, भोपाल-इंदौर से 5 युवतियां

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा, कार दुर्घटना में राष्ट्रीय स्तर के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम कमलनाथ पर साधा निशाना, बोले- अब तक किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ

मध्यप्रदेश के रायसेन में बड़ा दर्दनाक हादसा, तेज रफ़्तार बस नदी में गिरी, 6 की मौत, 37 लोग घायल

मध्य प्रदेश के ग्‍वालियर में वायुसेना का मिग-21 लड़ाकू विमान क्रैश, दोनों पायलट सुरक्षित

मध्यप्रदेश की जनता पर कमलनाथ सरकार की दोहरी मार, पेट्रोल-डीजल और शराब पर 5% बढ़ाया वैट

दिग्विजय सिंह के भाई ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना, कहा- कर्जमाफी पर माफी मांगे राहुल गांधी

2019-09-19_HoneyTrap.jpg

मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप के खुलासे से हड़कंप मचा हुआ है. हनी ट्रैप के मामले में अब तक पांच युवतियों की गिरफ्तारी हुई है. जानकारी के मुताबिक, तीन युवतियां भोपाल से और दो को इंदौर से गिरफ्तार किया गया है. इस गिरफ्तारी से पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है. इन लड़कियों को पूर्व मंत्री के बंगले से गिरफ्तार की गया है.

बताया जा रहा है कि भोपाल से तीन युवतियों को गिरफ्तार किया गया है. ATS की टीम तीनों युवतियों को बुधवार (18 सितंबर) की रात में ही भोपाल से इंदौर लेकर पहुंची है. गिरफ्तार तीनों युवतियों से इंदौर के महिला थाने में पूछताछ की जा रही है. वहीं, गुरुवार (19 सिंतबर) सुबह पुलिस ने इंदौर से 2 युवतियों को और गिरफ्तार किया है.

आपको बता दें कि इंदौर के पलासिया थाने में FIR दर्ज हुई थी, जिसके बाद इंदौर पुलिस की निशानदेही पर ही ATS और भोपाल पुलिस ने धरपकड़ की. लड़कियों से गोविंदपुरा थाने में कई घंटों तक पूछताछ भी की गई. सूत्रों के मुताबिक इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी को युवतियों ने फंसाया और ब्लैकमेल कर 2 करोड़ रुपये मांग रही थी. आरोप है कि ये इंदौर में फोन पर लगातार धमकी दे रही थी. बताया जा रहा है कि ये युवतियां भोपाल में कुछ नेताओं और अधिकारियों को अपना शिकार भी बना चुकी हैं. युवतियों को प्रदेश के एक पूर्व मंत्री के हाईप्रोफाइल सोसायटी में बने बंगले से गिरफ्तार किया गया.

इस पूरे मामले पर पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है. लेकिन कई नेताओं और अफसरों के हनीट्रैप होने की आशंका है. मामले की सामने आने के बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है.



loading...