कपिल शर्मा ने दिए वापसी के संकेत, कहा – नए शो के साथ जल्द ही आऊंगा

2018-06-09_kapilsharma.jpg

विवादों से लड़ रहे अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा का कहना है कि वह अपनी जीवनशैली बदलने की कोशिश कर रहे हैं और जल्द ही एक नए शो के साथ लौटेंगे. कपिल ने गुरुवार को ट्विटर पर वापसी के संकेत दिए और बताया कि जल्द ही नया शो लेकर आऊंगा. 

उन्होंने अपने स्वास्थ्य और जीवनशैली के बारे में ट्वीट किया, हैलो दोस्तों, उम्मीद है कि सब ठीक है, आओ बात करें, तब तक मेरे दोस्तों डॉक्टर जिउस और जोरा वर्ल्डवाइड का पंजाबी नृत्य देखें.

ट्विटर पर उनके एक प्रशंसक ने कहा कि उन्होंने कपिल को कितना ‘मिस’ किया और वह उनके शो दोहरा-दोहरा कर देखते रहे. इसके जवाब में कपिल ने कहा, “कोई समस्या नहीं, जल्द ही कुछ नया शुरू करूंगा. 

आपको बता दें इनदिनों उनका वजन काफी बढ़ गया है, पर इसे ठीक करने के लिए वे कठिन परिश्रम कर रहे हैं.

उन्होंने लिखा, चलो, अब शुभ रात्रि.. जीवनशैली बदलने की कोशिश कर रहा हूं. ईश्वर सब पर दया करे. इसके बाद वे चले गए. 

आपको बता दें अप्रैल में कपिल गलत कारणों से उस समय सुखियों में आ गए थे, जब एक पत्रकार को अपशब्द कहते हुए उनका ऑडियो सार्वजनिक हो गया था. अपने मनपसंद कलाकार का ऐसा रूप देखकर उनके प्रशंसक स्तब्ध रह गए थे.

इसके अलावा पिछले साल उनका झगड़ा कपिल शर्मा का उनके साथी हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर से झगड़ा हो गया था. इसके बाद व्यावसायिक रूप से दोनों कलाकार ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से अलग हो गए थे. कपिल ने फिल्मों में भी अभिनय किया, लेकिन उन्होंने दोबारा ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ से टीवी पर वापसी की. इस शो को हालांकि अपेक्षित शोहरत नहीं मिली. जल्द ही उनका ये शो भी बंद हो गया. इसके बाद से ही वो बीमार रहने लगे और डिप्रेशन की चपेट में आगये थे. 



loading...