हैदराबाद : भारी बारिश के चलते हुई 4 महीने के बच्चे समेत 3 की मौत

2017-10-03_telanganaa54.jpg

हैदराबाद में हुई भारी बारिश में 4 महीने के बच्चे और उसके पिता समेत 3 लोगों की मौत हो गई. सोमवार शाम 4.30 से 8.30 बजे तक करीब 7 सेमी बारिश हुई. बच्चे और उसके पिता की दीवार गिरने और एक अन्य शख्स की करंट लगने से मौत हो गई. तेज बारिश के चलते कई जगह पानी भर गया है. लोगों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है.

रेवेन्यू अफसर एस. रामुलु ने बताया कि बच्चा और उसके पिता मलबे में दब गए थे. भारी बारिश के चलते उनके घर की दीवार गिर गई थी. बाद में रेस्क्यू ऑपरेशन में दोनो बॉडी निकाली गईं. उनकी पत्नी और 2 साल की बच्ची को बचा लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि 35 वर्ष के एक शख्स की करंट लगने से मौत हो गई. ये व्यक्ति हुसैनीआलम इलाके में एक होटल से बाहर निकल रहा था. वह सड़क किनारे खड़ी एक वैन में चिपक गया. वैन में बिजली के खंभे से करंट आ रहा था. वहीं, अब नगर निगम कमिश्नर बी. जनार्दन रेड्डी ने लोगों को संभलकर रहने की सलाह दी है.

पुलिस कमिश्नर से जारी आदेश के मुताबिक , हैदराबाद शहर की पुलिस के अलावा सभी पुलिस स्टेशन, ट्रैफिक पुलिस स्टेशन, टास्क फोर्स, आर्म्ड रिजर्व, होम गार्ड्स समेत दूसरी स्पेशल ब्रांच को मुस्तैद रहने को कहा गया है.



loading...