दिल्ली-NCR में भारी बारिश ने तोड़ा पिछले 10 साल का रिकॉर्ड, भारी जाम

दिल्ली: पति ने बच्चों के सामने की पत्नी की हत्या, सिर पर हथौड़ा मार कर ली जान

नहीं रहे दिल्ली हाईकोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस राजिंदर सच्चर, 94 साल की उम्र में हुआ निधन

अतुल माहेश्वरी छात्रवृति 2017 में उपराष्ट्रपति ने किया बच्चों को सम्मानित, उपराष्ट्रपति भवन में सम्पन्न हुआ अवार्ड समारोह

दिल्ली वालों के लिए खुशखबरी: बिन बताए बिजली कटी तो हर घंटे में मिलेंगे इतने रुपए

शर्मनाक: कैब में महिला के सामने उबेर ड्राइवर ने की गंदी हरकत, गिरफ्तार

होली में डीयू की छात्राओं पर फेंके गुब्बारे में सीमेन नहीं था, फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी का दावा, भेजे गये सैंपल में ऐसा कुछ नहीं आया

2017-06-30_delhi54.jpeg

दिल्ली में मानसून ने दस्तक दे दी है. वहीं, इसका प्रभाव देखने को भी मिल गया है. खबर है कि शुक्रवार को दिल्ली से सटे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में सुबह तेज बारिश हुई. NCR में जून में अभी तक 175.4 mm  बारिश हुई है जो पिछले 10 सालों में सबसे अधिक है. इस बारिश ने NCR में जाम के हालात पैदा कर दिए. नोएडा में जाम और गुरुग्राम में जलजमाव की खबरें आनी शुरू हो गई हैं.

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 16 में बारिश के बाद भारी जाम लगा. गुरुग्राम में शुक्रवार को बारिश तो नहीं हुई, लेकिन सुभाष चौक और पुरानी दिल्ली-गुड़गांव रोड पर जलभराव हुआ है. सुशांत लोक में भी जलभराव की खबर है.

वहीं, दिल्ली के नेहरू प्लेस और चिराग दिल्ली में भी बारिश के बाद जाम लगा. मौसम विभाग के अधिकारियों ने बताया कि मानसून अभी दरवाजे पर ही है और अगले 24 से 48 घंटे में यह हिट करेगा.



loading...