ताज़ा खबर

महाराष्ट्र: मुंबई में बारिश से कई जगहों पर लगा ट्रैफिक जाम, हाईटाइड को लेकर चेतावनी जारी, कई उड़ानें ठप

भारी बारिश से फिर थमी मायानगरी की रफ़्तार, सड़कों पर जगह-जगह जलभराव से लगा जाम, पानी में डूबे रेलवे ट्रैक

मुंबई: बांद्रा में MTNL की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौजूद, छत पर फंसे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

महाराष्ट्र के पुणे में बड़ा दर्दनाक हादसा, ट्रक और कार की भीषण टक्कर में 9 की मौत

मुबंई पुलिस ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान कासकर को हवाई अड्डे से किया गिरफ्तार, देश से भागने की तैयारी में था

महाराष्ट्र: विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस से NCP ने मांगी बराबर सीटें, कहा- आम चुनाव में हमने अच्छा प्रदर्शन किया

मुंबई के डोंगरी में चार मंजिला इमारत गिरी, 2 की मौत, कई लोगों को बाहर निकाला, बचाव कार्य जारी

2019-07-08_MumbaiRain.jpg

मुंबई में मॉनसून की बारिश का सिलसिला लगातार जारी है. मुंबई में भारी बारिश के कारण जगह-जगह पानी इकट्ठा हो गया है. इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं मौसम विभाग की ओर से मुंबई में आज भी समुद्र में हाईटाइड की चेतावनी जारी की गई है. मौसम विभाग के अनुसार मुंबई में सोमवार शाम 4:18 बजे हाईटाइड आएगा. इस दौरान 4.37 मीटर तक ऊंची लहरें उठेंगी.

इसके साथ ही मुंबई में जारी भारी बारिश के कारण छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ान सेवाए ठप हो गई हैं. यह जानकारी मुंबई एयरपोर्ट के प्रवक्‍ता ने दी है. मुंबई में भारी बारिश के कारण सड़कों पर लंबा जाम लग गया है.

मौसम विभाग की ओर से जारी चेतावनी में कहा गया है कि सोमवार को भी मुंबई के आसमान में काले बादलों का डेरा रहेगा. थोड़-थोड़े समय के लिए मुंबई में बारिश होती रहेगी. सोमवार सुबह से ही मुंबई के अधिकांश इलाकों में रुक-रुककर बारिश हो रही है. कुछ इलाकों में अच्‍छी बारिश का अनुमान भी जताया गया है.



loading...