गोवा: CM पर्रिकर बोले- लड़कियों के बियर पीने की बात से डर गया हूं...सहनशक्ति की सीमा टूट रही है

सीएम मनोहर पर्रिकर बीमार, गोवा में कांग्रेस ने सरकार बनाने का दावा किया पेश, BJP ने किया खारिज

AIIMS में एडमिट हुए गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर, चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली लाए गए

गोवा में लगे राष्ट्रपति शासन; सीएम और मंत्री बीमार, चरमरा गया है प्रशासनिक ढांचा : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

सीएम मनोहर पर्रिकर ने सर्जिकल स्‍ट्राइक को लेकर कहा- क्या मैं सेना से कहता राहुल गांधी को साथ ले जायें

गोवा: मुख्य पादरी ने की लोगों से अपील, कहा- संविधान खतरे में, खुशामद की राजनीति से बचें

गोवा: मनोहर पर्रिकर की सेहत को लेकर गलत खबर फ़ैलाने वाला शख्स गिरफ्तार, 2 माह में 2 लोग हिरासत में

2018-02-10_manohar-parrikar-goa.jpg

लड़कियों के शराब पीने से गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर डर गए हैं। उन्होंने कहा कि अब सब्र की हद खत्म हो रही है। सीएम ने कहा, "मैं सबकी बात नहीं कर रहा हूं, मैं उनकी बात भी नहीं कर रहा हूं जो यहां सामने बैठे हैं।" हालांकि, उन्होंने भरोसा जताया कि नशीले पदार्थाें का राज्य के कॉलेजों में बहुत चलन नहीं है।

पर्रिकर ने गोवा में होने वाले नशीले पदार्थों के कारोबार पर कहा, अपराधियों की धर-पकड़ जारी है। यह तब तक जारी रहेगी जब तक यह कारोबार पूरी तरह खत्म नहीं हो जाता। हालांकि, मुझे भरोसा नहीं है कि यह पूरी तरह से खत्म हो पाएगा।

सीएम ने ये बातें हर साल राज्य विधानमंडल विभाग की ओर से किए जाने वाली राज्य युवा संसद में कही। उन्होंने कहा, मुझे निजी तौर पर भरोसा है कि कॉलेजों में इसका (नशीले पदार्थों) बहुत ज्यादा प्रसार नहीं है। 

सीएम ने बताया कि जब से गोवा में पुलिस को ड्रग्स का कारोबार करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया, तब से 170 लोगों को अरेस्ट किया जा चुका है। पर्रिकर ने कहा, अगर पकड़ी गई ड्रग्स की मात्रा कम है तो कानूनन दोषी को 8 से 15 दिन या एक महीने में जमानत मिल जाती है। हमारे कोर्ट इस मामले में नरमी बरतते हैं, लेकिन कम से कम वे पकड़े तो जाते हैं।

उन्होंने बेरोजगारी पर कहा कि आजकल युवा कड़ी मेहनत करने से बचते हैं। यही वजह है कि लोवर डिवीजन क्लर्क (एलडीसी) की नौकरियों के लिए लंबी कतार लगी रहती है। पर्रिकर ने कहा कि लोगों की यह सोच है कि सरकारी नौकरी, मतलब कोई काम नहीं।



loading...