जिस किसी ने खरीदा यह फोन नंबर उसकी हो गई मौत

2017-05-08_moblie54.jpg

आपने डरावने जगहों, घरों और होटलों के बारे में तो बहुत सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी डरावने फोन नंबर के बारे में सुना है. एक ऐसा फोन नंबर है इसे जिसने भी खरीदा उसकी मौत हो गई. इस फोन नंबर को भूतिया नंबर माना जाता है. इस नबंर को अब तक जिसने भी इस्तेमाल किया, उसकी मौत हो गई. ऐसी घटनाएं अब तक तीन बार हो चुकी हैं. इस नंबर को अब तक तीन लोगों ने खरीदा है जिनकी मौत हो गई. यह नंबर बुल्गारिया का है. सबसे पहले इस नंबर को मोबीटेल कंपनी के सीईओ ने खरीदा था. कंपनी के सीईओ व्लादमीर गेसनोव ने 0888888888 सबसे पहले खुद के लिए इश्यू करवाया था.

इसके बाद वर्ष 2001 में व्लादमीर की मौत कैंसर के कारण हो गई. ऐसा माना जाता है कि कैंसर से मौत होने की अफवाह उनके दुश्मनों ने फैलाई थी, जबकि मौत की असली वजह कुछ और ही थी. व्लादमीर के बाद इस नंबर को डिमेत्रोव नाम के एक खुख्यात ड्रग डीलर ने ले लिया. यह नंबर लेने के बाद डिमेत्रोव को वर्ष 2003 में एक असेसन ने मार दिया. डिमेत्रोव को रशियन माफिया ने मार गिराया था.

डिमेत्राव का ड्रग कारोबार 500 मिलियन का था. मौत के समय यह नंबर डिमेत्रोव के पास ही था. डिमेत्रोव की मौत के बाद यह नंबर बुल्गारिया के एक व्यापारी डिसलिव ने खरीदा. नंबर लेने के बाद डिसलिव को भी वर्ष 2005 में बुल्गारिया की राजधानी सोफिया में मार दिया गया.



loading...