ताज़ा खबर

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शुरू की नई पारी, थामा कांग्रेस का दामन

2018-10-17_HaseenJahan.jpg

टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कोई आरोप नहीं लगाया है, बल्कि अब वह अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर रही हैं. दरअसल, हसीन जहां ने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत के लिए कांग्रेस पार्टी का दामन थामा है. हसीन जहां ने मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय निरुपम की उपस्थिति में मंगलवार (16 अक्टूबर) को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है. आपको बता दें कि इस साल मार्च से ही हसीन जहां मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई थीं. जब उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

इस साल मार्च में हसीन जहां ने अपने पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाकर सनसनी पैदा कर दी थी. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. शमी इन सभी आरोपों से इनकार करते रहे हैं और हसीन जहां भी इन आरोपों को अभी तक साबित नहीं कर पाई हैं. हसीन जहां ने जुलाई में मोहम्मद शमी पर दूसरी शादी करने का आरोप भी लगाया था. इस पर शमी का कहना था कि अगर ऐसा है तो में जहां को अपनी शादी में जरुर बुलाऊंगा.

कुछ वक्त पहले हसीन जहां ने एक फोटोशूट भी कराया था और बताया कि वह एक फिल्म करने जा रही हैं. एक इंटरव्यू में हसीन ने कहा था, मुझे अपना और अपनी बच्ची का पेट पालने के लिए बॉलीवुड और फिल्मों में एंट्री करने के लिए मजबूर होना पड़ा है. उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई दूसरा विकल्प नहीं था. डायरेक्ट अमजद खान ने मुझसे संपर्क किया और मुझे एक फिल्म ऑफर की और मैंने यह ऑफर स्वीकार कर लिया. कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए भी मुझे पैसा चाहिए.
उनका एक बिंदास फोटोशूट भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था. हसीन ने कहा था, पांच साल पहले मैंने शमी से शादी की थी और तब से मुझे मॉडलिंग से दूर रहने के लिए बाध्य किया जा रहा था. उसने केवल मुझे मॉडलिंग से ही नहीं रोका बल्कि मुझे अपने दोस्तों महिला और पुरुष दोनों से बात तक नहीं करने दी.

हसीन जहां और मोहम्मद शमी के बीच फिलहाल कानूनी लड़ाई चल रही है. शमी को अगस्त में हसीन जहां केस के एक मामले में हालांकि, राहत मिल चुकी है. हसीन जहां ने शमी पर हर्जाने का केस दायर किया था, उसमें अलीपुर कोर्ट ने हसीन का दावा खारिज कर दिया है. हसीन ने मोहम्मद शमी से गुजारा भत्ता के तौर पर प्रतिमाह 7 लाख रुपये की मांग की थी. जज नेहा शर्मा ने हालांकि उनकी लड़की के लिए हर्जाने की मांग को स्वीकार कर लिया है. शमी से कहा गया है कि उन्हें अपनी लड़की को प्रति माह 80,000 रुपए गुजारा भत्ता देना होगा.



loading...