Video: पत्नी की बहादुरी ने कुछ इस तरह बचाई पति की जान

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा में 21 अक्टूबर को होंगे चुनाव, आज से दोनों राज्यों में आचार संहिता लागू

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों का आज 12 बजे होगा ऐलान

बबीता फोगाट ने हरियाणा पुलिस से दिया इस्तीफा, बीजेपी के टिकट पर लड़ सकती हैं विधानसभा चुनाव

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में बड़ा बदलाव, कुमारी सैलजा को बनाया गया प्रदेश अध्यक्ष

हरियाणा: असोटी-बल्लभगढ़ स्टेशन के पास तेलंगाना एक्सप्रेस में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्‍नोई को बड़ा झटका, आयकर विभाग ने जब्त की 150 करोड़ की संपत्ति, गुरुग्राम में होटल सीज

2018-02-23_Brave-Woman.jpg

बदमाशों से लड़ती एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला अकेले ही कई बदमाशों से भिड़ती नजर आ रही है. दरअसल, यह मामला दिल्‍ली से 200 किलोमीटर दूर हरियाणा के यमुनानगर का है, जहां बदमाशों ने एक आदमी पर लाठियों से हमला कर दिया. अपने पति को बदमाशों से घिरा हुआ देख महिला खुद लाठी लेकर बदमाशों से भिड़ गई. वह बदमाशों से तब तक लड़ती रही, जब तक कि बदमाश मैदान छोड़कर भाग नहीं गए.

वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक आदमी की लाठि‍यों से पिटाई कर रहे हैं. बदमाशों के वार से वह आदमी जमीन पर गिर गया है. लेकिन बदमाशों ने उसे मारना नहीं छोड़ा. इतने में एक महिला बदमाशों की ओर छड़ी लेकर आती है और जमीन पर पड़े आदमी की पिटाई कर रहे बदमाशों में से एक के हाथ पर छड़ी से मारती है. ये देख दूसरा बदमाश उसे रोकने की कोशिश करता है, तभी महिला जमीन पर पड़ी लाठी हाथ में उठा लेती है और जमीन पर पड़े अपने पति के आगे आकर खड़ी हो जाती है.

महिला के साहस को देखकर बदमाश वहां से रफूचक्कर हो जाते हैं. इस पूरे मामले को वहां खड़े एक आदमी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर दिया. वीडियो जारी होने के कुछ घंटों के भीतर ही इसे 10,000 से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. लोगों ने महिला के साहस की तारीफ की है. कुछ लोगों ने अपराध‍ि‍यों के ख‍िलाफ कड़े कदम उठाए जाने की मांग भी की है.

बदमाशों से अकेले लड़कर महिला ने अपने पति की जान बचाई और इस पराक्रम के लिए सोशल मीडिया पर लोग उसकी सराहना कर रहे हैं. हालांकि महिला और उसके पति की पहचान को उजागर नहीं किया गया है और ना ही इस बात का खुलासा हुआ है कि उन पर हमला करने वाले बदमाश कौन थे और उन्‍होंने हमला क्‍यों किया था.



loading...