हरियाणा विधानसभा चुनाव: कैथल में बोले अमित शाह- राफेल की शस्‍त्र पूजा से चिढ़ गई है कांग्रेस

हरियाणा: सोनीपत रैली में बोले पीएम मोदी- कांग्रेस ने भ्रष्टाचार की फसल उगाई और घोटालों की उपज काटी

हरियाणा: सोनिया गांधी की महेंद्रगढ़ चुनावी रैली रदद्, अब राहुल करेंगे जनसभा को संबोधित

हरियाणा: पानीपत रैली में बोले अमित शाह- दरबारियों, दामाद और दलालों के जरिए कांग्रेस चलाती है अपनी सरकार

हरियाणा चुनाव: कुरुक्षेत्र रैली में पीएम मोदी ने कहा- राष्ट्रहित में बड़े और कड़े फैसले लेते रहेंगे

हरियाणा: बल्लभगढ़ रैली में बोले पीएम मोदी- अनुच्छेद 370 पर घड़ियाली आंसू बहा रहे कांग्रेसी

हरियाणा: विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र, जानें जनता से क्या-क्या किए वादे

2019-10-09_AmitShah.jpg

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रैली में कहा कि चुनाव की घोषणा के बाद कैथल में प्रचार करने आया हूं. पूरा भरोसा है कि अबकी बार 75 पार करके बीजेपी की सरकार बनेगी. चुनाव शुरू हुआ है लेकिन विपक्ष को कोई दिशा नहीं सूझती है. उन्‍होंने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कल फ्रांस में राफेल की शस्‍त्र पूजा की. कांग्रेस को ये बात पसंद नहीं आई. क्‍या विजयदशमी के मौके पर शस्‍त्र पूजन नहीं किया जाता? उनको रात में सोते समय ये तो सोचना चाहिए कि किसका विरोध करना चाहिए और किसका नहीं? राफेल विमान को वायुसेना में शामिल करने पर पीएम मोदी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है.

उन्‍होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 3 पीढि़यां चली गईं लेकिन हिम्मत नहीं थी कि धारा 370 को हटा सके. ये काम राजनीतिक नहीं था. देश की सुरक्षा का काम था. पूरे देश को एक सुर में लाने की जरूरत थी लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि कांग्रेस के नेता ने इसको हटाने का विरोध किया. राहुल गांधी को स्‍पष्‍ट करना चाहिए कि धारा 370 को हटाना चाहिए कि नहीं? 70 साल से देश के हर नागरिक के मन में एक कसक थी कि जम्मू-कश्मीर देश के साथ पूरा जुड़ा हुआ नहीं था. 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुच्छेद 370 को उखाड़ कर फेंक दिया.

उन्‍होंने हरियाणा के संदर्भ में कहा कि ये खिलाड़ियों का प्रदेश है, स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनाई गई. हर सरपंच पढ़ा-लिखा है. शहीदों के परिजनों को नौकरी दी गई है.



loading...