ताज़ा खबर

हरियाणा के अंबाला में कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसा, 7 की मौत 5 घायल

Haryana Board 10th Result: झज्जर के हिमांशु ने किया टॉप, यहां देखें अपना परिणाम

हरियाणा के सिरसा राहुल गांधी ने कहा- मोदी के नकली वादे कभी पूरे नहीं होंगे, लेकिन हमारे 72 हजार जरुर आयेंगे

नवजोत सिंह सिद्धू पर रोहतक की रैली में महिला ने फेंकी चप्पल, पुलिस ने हिरासत में लिया

लोकसभा चुनाव: फतेहाबाद के बाद कुरुक्षेत्र में पीएम मोदी ने कहा- मुझे एक से एक गाली दे रहे कांग्रेस के लोग, जवानों के खून का दलाल कहा गया

लोकसभा चुनाव: हरियाणा के फतेहाबाद में पीएम मोदी ने कहा- आपको जमीन हड़पने वालों को जेल भेजकर रहूंगा

हरियाणा के अंबाला में प्रियंका गांधी वाड्रा ने दुर्योधन से की पीएम मोदी की तुलना, कहा- मेरे शहीद पिता का अपमान बर्दास्त नहीं

2018-12-29_AmbalaAccident.jpg

हरियाणा के अंबाला में शनिवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. सुबह तड़के 4 बजे चंड़ीगढ़ से वृंदावन जा रही एक यात्री गाड़ी अंबाला-झरमरी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में 7 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उनको पीजीआई रेफर किया है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक, 2 टवेरा गाड़ी को ट्राले ने पीछे से टक्कर मारी, जिसके कारण यह हादसा हुआ. अधिकारियों ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अब तक 7 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. पुलिस ने कहा, ''चंडीगढ़ से आ रही दो कारों को एक अन्य वाहन ने टक्कर मार दी. घने कोहरे और खराब दृश्यता के चलते हादसा हुआ. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक चंडीगढ़ के रहने वाले हैं.

इससे पहले सोमवार को भी हरियाणा के झज्जर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर घने कोहरे के कारण कई वाहनों के एक-दूसरे से टकराने की घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी.


 



loading...