ताज़ा खबर

हरियाणा के अंबाला में कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसा, 7 की मौत 5 घायल

कांग्रेस को हरियाणा में लगा बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सांसद अरविंद शर्मा

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पीएम मोदी ने कहा- जो ईमानदार है उन्हें चौकीदार पर विश्वास है, जो भ्रष्ट है उन्हें मोदी से कष्ट है

जींद उपचुनाव: जाटलैंड में 52 साल बाद खिला कमल, 12935 वोटों से जीते कृष्ण मिड्ढा, कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला की करारी हार

गुरुग्राम के उलावास में चार मंजिला इमारत गिरी, मलबे में दबे 5 से ज्यादा लोग, राहत बचाव कार्य जारी

बीएसएफ में खराब खाने का आरोप लगाने वाले जवान तेज बहादुर यादव के बेटे ने की आत्महत्या

पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड मामले में राम रहीम समेत अन्य दोषियों को उम्रकैद की सजा

2018-12-29_AmbalaAccident.jpg

हरियाणा के अंबाला में शनिवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. सुबह तड़के 4 बजे चंड़ीगढ़ से वृंदावन जा रही एक यात्री गाड़ी अंबाला-झरमरी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में 7 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उनको पीजीआई रेफर किया है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक, 2 टवेरा गाड़ी को ट्राले ने पीछे से टक्कर मारी, जिसके कारण यह हादसा हुआ. अधिकारियों ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अब तक 7 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. पुलिस ने कहा, ''चंडीगढ़ से आ रही दो कारों को एक अन्य वाहन ने टक्कर मार दी. घने कोहरे और खराब दृश्यता के चलते हादसा हुआ. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक चंडीगढ़ के रहने वाले हैं.

इससे पहले सोमवार को भी हरियाणा के झज्जर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर घने कोहरे के कारण कई वाहनों के एक-दूसरे से टकराने की घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी.


 



loading...