फारूख को मारना चाहता हूं थप्पड़ : पद्मावती विवाद पर इस्तीफे के बाद बोले BJP नेता

2017-11-29_soorajpal.jpg

फिल्म पद्मावती की रिलीज को लेकर लगातार विवादित बयान दे रहे हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया कॉर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने बुधवार को पद से इस्तीफा दे दिया. बाद में उन्होंने कहा कि अब उनका ख्वाब फारूख अब्दुल्ला को जम्मू के लाल चौक पर थप्पड़ मारने का है. वे वहां मिलें. बता दें कि फारूख अब्दुल्ला ने हाल ही केंद्र सरकार को लाल चौक पर तिरंगा फहराने की चुनौती दी थी. अम्मू ने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काटने पर 10 करोड़ रुपए देने का एलान किया था.

अम्मू ने वॉट्सएप के जरिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को इस्तीफा भेजा. पार्टी ने उनसे जवाब मांगा था. चर्चा यह भी है कि सूरजपाल अम्मू और करणी सेना को वक्त देने के बाद भी मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर उनसे नहीं मिले, जिसकी वजह से नाराज होकर उन्होंने इस्तीफा दिया है.

अम्मू ने कहा कि मैंने भारी मन से इस्तीफा दिया. मुझे हरियाणा के सीएम के व्यवहार से तकलीफ हुई. मैंने इतना अकड़वाला बीजेपी का कोई मुख्यमंत्री नहीं देखा, जो पार्टी के कार्यकर्ताओं और कम्युनिटी के रिप्रेजेंटेटिव्स की इज्जत न करे.

उन्होंने कहा कि अब मेरा ख्वाब है कि फारूख अब्दुल्ला को लाल चौक पर चांटा मारूं. मैं चुनौती देता हूं कि वे मुझसे वहां मिलें.

बता दें कि मंगलवार को दिल्ली में राजपूत करणी सेना और मनोहरलाल खट्टर के बीच मुलाकात होनी थी, लेकिन यह नहीं हो पाई. करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भवानी सिंह, संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अन्य 22 रिप्रेजेंटेटिव तय वक्त पर पहुंच गए, लेकिन सीएम पिछले दरवाजे से निकल गए. 



loading...