हार्दिक का नितिन पटेल को ऑफर, 10 बीजेपी MLA कांग्रेस में लाएं, मिलेगा अच्छा पद

यूपी-बिहार के लोगों को धमकाने के आरोप पर अल्पेश ठाकोर ने कहा- अगर मैंने धमकी दी होगी तो जेल जाऊंगा

गुजरात में उत्तर भारतीयों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर नीतीश कुमार ने की रूपाणी से बात, राहुल को जदयू का खुला खत

पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर जोधपुर के कोणार्क मेमोरियल में शहीदों को दी श्रद्धांजलि

गुजरात: गिर के जंगलों में 11 बब्बर शेरों की मौत, सरकार ने दिए जांच के आदेश

गुजरात में क्लर्क की परीक्षा में सवाल, हार्दिक पटेल को किस नेता ने पानी पिलाने की पेशकश की थी

हार्दिक पटेल ने 19वें दिन नारियल पानी पीकर खत्म किया अनशन, कहा- जिंदा रहकर लडूंगा

2017-12-30_Hardik-Nitin-Patel.jpg

गुजरात में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल के बीच मंत्रालय को लेकर हुई अनबन की खबरों के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने शनिवार को नितिन पटेल से बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने की बात कही है. हार्दिक पटेल ने शनिवार को कहा कि अगर डिप्टी सीएम नितिन पटेल अपने 10 विधायकों के साथ बीजेपी छोड़ने को तैयार हैं तो मैं कांग्रेस पार्टी से बात कर के उन्हें अच्छा पद देने के लिए कहूंगा.

हार्दिक ने कहा कि अगर बीजेपी नितिन पटेल का सम्मान नहीं करती है तो उन्हें पार्टी छोड़ देनी चाहिए. हार्दिक ने ये बातें बोटाड में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति की बैठक से पहले सारंगपुर में कही.

गौरतलब है कि गुजरात में सीएम विजय रूपाणी सरकार में सबकुछ सही दिखाई नहीं दे रहा है. मीडिया के हवाले से खबर आई थी कि मंत्रालय को लेकर विजय रूपाणी और नितिन पटेल के बीच ठन गई है. अब खबर आई है कि नितिन पटेल ने अभी तक कार्यभार नहीं संभाला है. 

बीजेपी की पिछली सरकार में नितिन पटेल के पास वित्त, शहरी विकास, उद्योग और राजस्व मंत्रालय था लेकिन इस बार वित्त मंत्रालय सौरभ पटेल को सौंपा गया है. विभाग को लेकर नाराज चल रहे नितिन पटेल को मनाने के लिए खुद सीएम विजय रूपाणी जुटे हुए हैं. गुरुवार को राज्य की कैबिनेट बैठक हुई, जिसमें नितिन पटेल देर से पहुंचे.

विभाग को लेकर नाराज चल रहे नितिन पटेल को मनाने के लिए खुद सीएम विजय रूपाणी जुटे हुए हैं. रूपाणी पटेल के घर भी गए जिसके बाद 5 बजे शुरू होने वाली कैबिनेट बैठक में पटेल रात 9 बजे पहुंचे. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि नितिन पटेल वित्त मंत्रालय न मिलने से खासे नाराज हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया है कि कि अगर उन्हें वित्त नहीं दिया गया तो वो आत्मसम्मान को धक्का पहुंचने के नाम पर डिप्टी सीएम पद से इस्तीफा भी दे सकते हैं.



loading...