बर्थडे स्पेशल : फिल्म ही नहीं रियल लाइफ में भी हॉकी प्लेयर रह चुकी है यह अभिनेत्री

2018-01-08_sagrika25..jpg

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. सागरिका का जन्म 8 जनवरी 1986 को महाराष्ट्र के कोल्हापुर में हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'चक दे इंडिया' से की थी.

इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में थे, लेकिन सागरिका भी फिल्म में अहम भूमिका में थी और उन्होंने फिल्म में अपने किरदार से सबका ध्यान आकर्षित किया था. इस फिल्म की कहानी इंडियन वूमेन हॉकी टीम की थी. फिल्म में उन्होंने हॉकी प्लेयर की भूमिका निभाई थी.

हालांकि, आपको बता दें कि वह असल जिंदगी में भी नेशनल लेवल पर हॉकी खेल चुकी हैं. इसके अलावा वह नेशनल लेवल एथलीट भी रह चुकी हैं. वह एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल भी है.

बता दें, सागरिका रॉयल परिवार से संबंध रखती हैं क्योंकि कोल्हापुर के साहुमहाराज उनके पूर्वज हैं.

सागरिका ने 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जहीर खान से शादी कर ली. दोनों अंगद बेदी की पार्टी में अपने कॉमन फ्रैंड्स के जरिए मिले थे. जिसके बाद से दोनों कई बार साथ देखे गए और पिछले वर्ष दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली.

बता दें कि 'चक दे इंडिया' के बाद सागरिका 'मिले न मिले हम', इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'रश', मराठी फिल्म 'प्रेमाची गोश्टा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आज उनके जन्मदिन पर हमारी तरफ से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं.
 



loading...