कर्नाटक के डिप्टी सीएम जी परमेश्वर ने अपने गनमैन से साफ कराए जूते, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा शर्म आनी चाहिए

2018-09-05_Parameshwara.jpg

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने गनमैन से जूते और पायजामे से धूल साफ कराते नजर रहे हैं. ऐसे में कर्नाटक के लोगों ने उनकी आलोचना की. सोशल मीडिया पर लिखा कि आपको शर्म आनी चाहिए. 

शहर के निरीक्षण अभियान के दूसरे दिन परमेश्वर अलसूर में येलम्मा कोइल स्ट्रीट गए थे. उन्होंने बैंगनी रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहना था. जांच के दौरान वह कीचड़ और गड्‌ढों वाले इलाकों में घूमते रहे. उन्होंने बेंगलुरु नगर पालिका के अधिकारियों को नाले साफ कराने का आदेश दिया, जिससे बाढ़ जैसी स्थिति न बने. उन्होंने कूड़ा हटाने के लिए अलग व्यक्ति तैनात करने की बात भी कही. इसके बाद वह येलम्मा कोइल स्ट्रीट पहुंचे, जहां उन्हें कपड़ों पर कीचड़ लगने का पता चला.

परमेश्वर ने कहा, मैं अपनी टीम के साथ पूरे दिन काम कर रहा था और उनके साथ अपने परिवार की तरह की व्यवहार करता हूं. वे मेरी ताकत हैं और उनके लिए हो रही बातों से काफी दुखी हूं. उन्होंने मेरी मदद की थी, जिसे गलत नजर से देखा जा रहा है. इसे राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाना चाहिए. 

बताया जा रहा है कि स्थानीय पार्षद ममता सवर्णा के पति ने भी मंत्री के कपड़े साफ करने की कोशिश की थी. हालांकि, परमेश्वर ने उसे रोककर अपने गनमैन बुलाया. इसके बाद वह पानी से पायजामा साफ कर रहा था और उस वक्त उपमुख्यमंत्री दूसरी तरफ देख रहे थे. वरिष्ठ एचआर अफसर वी नागराज ने ट्वीट किया, डॉ. परमेश्वर आपको शर्म आनी चाहिए. मैं मंत्री हूं जैसी विचारधारा के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए. अगर आप अपने स्टाफ का सम्मान नहीं करोगे तो लोग आपकी पहचान मंत्री नहीं कंतरी के रूप में करेंगे.



loading...