तेंदुए के शिकार पर निकले महाराष्ट्र के मंत्री, वीडियो हो गया वायरल

महाराष्ट्र: शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बनने से पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने कही ये बड़ी बात

बीजेपी-शिवसेना विवाद पर बोले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, कहा- झगड़े से हमेशा दोनों पक्षों की ही हानि होती है

महाराष्ट्र: शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा- सरकार बनाने की जिम्मेदारी हमारी नहीं थी, भाजपा छोड़कर भागी

संजय राउत ने कहा- संसद सत्र से पहले NDA की बैठक में शामिल नहीं होगी शिवसेना

शिवसेना ने ‘सामना’ के जरिए बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- महाराष्ट्र के नए समीकरण से कुछ लोगों के पेट में दर्द

महाराष्ट्र: गठबंधन सरकार का रास्ता साफ, शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेता आज राज्यपाल से करेंगे मुलाकात

2017-11-28_girish-mahajan-maha.jpg

महाराष्ट्र के जल संपदा मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता गिरीश महाजन एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. इस बार विवाद का कारण एक तेंदुआ बना है. दरसअल, महाराष्ट्र के जलगांव में एक तेंदुए के कारण लोगों में दहशत पसरा हुआ है. इस तेंदुए ने 5 लोगों को अपना शिकार बनाया है. इस आदमखोर तेंदुए के कारण 3 महीनों से खौफ का माहौल है.

जब मंत्री गिरिश महाजन को इस बात की जानकारी मिली कि तेंदुआ चालीसगांव के पास के जंगलों में देखा गया है वह फिल्मी अंदाज में रिवाल्वर लेकर तेंदुए का शिकार करने निकल पड़े. सोशल मीडिया पर गिरीश महाजन का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके हाथ में रिवाल्वर है और वे तेंदुए की तलाश कर रहे हैं.

जिस तेंदुए का शिकार करने गिरीश महाजन गए थे उसे देखते ही गोली मार देने का ऑर्डर जारी हुआ था. वहीं, इस विवाद पर मंत्री जी ने तर्क देते हुए कहा कि जब उन्हें तेंदुए की जानकारी मिली तो उनका काफिला वहीं से गुजर रहा था.

फिलहाल तेंदुआ एक बार फिर बच निकला लेकिन मंत्री विवाद में फंस गए. बता दें इससे पहले मंत्री गिरिश महाजन दिव्यांग बच्चों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम भी रिवाल्वर लेकर चले गए थे. वहीं कांग्रेस गिरीश महाजन पर कार्रवाई करने की मांग कर रही है. गिरीश महाजन की गिनती सूबे के सीएम के खास लोगों में होती है.



loading...