ताज़ा खबर

तेंदुए के शिकार पर निकले महाराष्ट्र के मंत्री, वीडियो हो गया वायरल

महाराष्ट्र के पुणे में बड़ा दर्दनाक हादसा, ट्रक और कार की भीषण टक्कर में 9 की मौत

मुबंई पुलिस ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान कासकर को हवाई अड्डे से किया गिरफ्तार, देश से भागने की तैयारी में था

महाराष्ट्र: विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस से NCP ने मांगी बराबर सीटें, कहा- आम चुनाव में हमने अच्छा प्रदर्शन किया

सुप्रीम कोर्ट का मराठा आरक्षण पर रोक लगाने से इनकार, महाराष्ट्र सरकार से मांगा जवाब

महाराष्ट्र: PWD इंजीनियर पर कीचड़ फेंकने वाले कांग्रेस विधायक नितेश राणे को मुबंई की सिंधुदुर्ग अदालत से मिली जमानत

PWD इंजीनियर पर कीचड़ फेंकने वाले कांग्रेस विधायक नितेश राणे को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

2017-11-28_girish-mahajan-maha.jpg

महाराष्ट्र के जल संपदा मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता गिरीश महाजन एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. इस बार विवाद का कारण एक तेंदुआ बना है. दरसअल, महाराष्ट्र के जलगांव में एक तेंदुए के कारण लोगों में दहशत पसरा हुआ है. इस तेंदुए ने 5 लोगों को अपना शिकार बनाया है. इस आदमखोर तेंदुए के कारण 3 महीनों से खौफ का माहौल है.

जब मंत्री गिरिश महाजन को इस बात की जानकारी मिली कि तेंदुआ चालीसगांव के पास के जंगलों में देखा गया है वह फिल्मी अंदाज में रिवाल्वर लेकर तेंदुए का शिकार करने निकल पड़े. सोशल मीडिया पर गिरीश महाजन का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके हाथ में रिवाल्वर है और वे तेंदुए की तलाश कर रहे हैं.

जिस तेंदुए का शिकार करने गिरीश महाजन गए थे उसे देखते ही गोली मार देने का ऑर्डर जारी हुआ था. वहीं, इस विवाद पर मंत्री जी ने तर्क देते हुए कहा कि जब उन्हें तेंदुए की जानकारी मिली तो उनका काफिला वहीं से गुजर रहा था.

फिलहाल तेंदुआ एक बार फिर बच निकला लेकिन मंत्री विवाद में फंस गए. बता दें इससे पहले मंत्री गिरिश महाजन दिव्यांग बच्चों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम भी रिवाल्वर लेकर चले गए थे. वहीं कांग्रेस गिरीश महाजन पर कार्रवाई करने की मांग कर रही है. गिरीश महाजन की गिनती सूबे के सीएम के खास लोगों में होती है.



loading...