ताज़ा खबर

तेंदुए के शिकार पर निकले महाराष्ट्र के मंत्री, वीडियो हो गया वायरल

भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में सुप्रीमकोर्ट ने 19 सितंबर तक बढ़ाई आरोपी कार्यकर्ताओं की नजरबंदी

मुंबई कांग्रेस में गुटबाजी शुरू, संजय निरुपम को अध्यक्ष पद से हटाने के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे से मिले कई नेता

भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में सुप्रीमकोर्ट ने 17 सितंबर तक बढ़ाई आरोपी कार्यकर्ताओं की नजरबंदी

एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेजिडेंट की हत्या की गुत्थी सुलझी, खूनी के पास बाइक की EMI देने के लिए नहीं थे पैसे, कर दी हत्या

एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी का शव बरामद, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

2017-11-28_girish-mahajan-maha.jpg

महाराष्ट्र के जल संपदा मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता गिरीश महाजन एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. इस बार विवाद का कारण एक तेंदुआ बना है. दरसअल, महाराष्ट्र के जलगांव में एक तेंदुए के कारण लोगों में दहशत पसरा हुआ है. इस तेंदुए ने 5 लोगों को अपना शिकार बनाया है. इस आदमखोर तेंदुए के कारण 3 महीनों से खौफ का माहौल है.

जब मंत्री गिरिश महाजन को इस बात की जानकारी मिली कि तेंदुआ चालीसगांव के पास के जंगलों में देखा गया है वह फिल्मी अंदाज में रिवाल्वर लेकर तेंदुए का शिकार करने निकल पड़े. सोशल मीडिया पर गिरीश महाजन का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके हाथ में रिवाल्वर है और वे तेंदुए की तलाश कर रहे हैं.

जिस तेंदुए का शिकार करने गिरीश महाजन गए थे उसे देखते ही गोली मार देने का ऑर्डर जारी हुआ था. वहीं, इस विवाद पर मंत्री जी ने तर्क देते हुए कहा कि जब उन्हें तेंदुए की जानकारी मिली तो उनका काफिला वहीं से गुजर रहा था.

फिलहाल तेंदुआ एक बार फिर बच निकला लेकिन मंत्री विवाद में फंस गए. बता दें इससे पहले मंत्री गिरिश महाजन दिव्यांग बच्चों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम भी रिवाल्वर लेकर चले गए थे. वहीं कांग्रेस गिरीश महाजन पर कार्रवाई करने की मांग कर रही है. गिरीश महाजन की गिनती सूबे के सीएम के खास लोगों में होती है.



loading...