ताज़ा खबर

रिलीज हुआ Gully Boy का ट्रेलर, लोगों को पसंद आया रणवीर का रैपर अंदाज

2019-01-10_GullyBoyTrailer.jpg

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जैसा कि फिल्म के पोस्टर देखकर ही अंदाजा लगा लिया था कि रणवीर सिंह एक रैपर बनना चाहते हैं लेकिन फैमिली को यह किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं था. ट्रेलर देखकर अंदाजा लग जाता है कि रणवीर सिंह ने इस किरदार के लिए कितनी मेहनत की है. बेहद तंगहाली में जीवन बिताना, बात-बात पर घरवालों के ताने सुनना..ये सब ट्रेलर में काफी अच्छे से दिखाया गया है.

आलिया भट्ट की बात करें तो ‘राजी’ के बाद उनकी एक और बार धांसू एक्टिंग देखने को मिलेगी और इसका लोग बसेब्री से इंतजार कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह सॉन्ग-रैपर्स डिवाइन और नाएजी के सच्चे किस्सों पर आधारित है. हालांकि ‘गली बॉय’ की कहानी एक फिक्शनल स्टोरी है उसके बावजूद फिल्म की कहानी डिवाइन और नाएजी की रियल लाइफ के मिलती जुलती नजर आती है. यह ट्रेलर देखकर आपको लगेगा कि रणवीर एक्टिंग नहीं बल्कि वह रियल लाइफ में एक रैपर बनना चाहते हैं.

बात अगर म्युजिक की करें तो उसकी जितनी तारीफ की जाए वह कम है. ऐसा काफी कम होता है कि किसी फिल्म का ट्रेलर देखने के अधिकतर लोग उसकी तारीफ करें. इस ट्रेलर को रणवीर का मुंबइया स्टाइल और उनके बोलचाल की भाषा बेहद खास बनाती है. रणवीर सिंह के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट भी हमेशा की तरह देखने लायक होने वाली हैं. इस बात का इशारा वे ट्रेलर में कुछ मजेदार डायलॉग के जरिए दे देती हैं. इस फिल्म का निदेशन जोया अख्तर ने किया है यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है.



loading...