जिग्नेश मेवाणी: सीडी कांड पर हार्दिक पटेल शर्मिंदा न हों, सेक्‍स मूल अधिकार है

यूपी-बिहार के लोगों को धमकाने के आरोप पर अल्पेश ठाकोर ने कहा- अगर मैंने धमकी दी होगी तो जेल जाऊंगा

गुजरात में उत्तर भारतीयों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर नीतीश कुमार ने की रूपाणी से बात, राहुल को जदयू का खुला खत

पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर जोधपुर के कोणार्क मेमोरियल में शहीदों को दी श्रद्धांजलि

गुजरात: गिर के जंगलों में 11 बब्बर शेरों की मौत, सरकार ने दिए जांच के आदेश

गुजरात में क्लर्क की परीक्षा में सवाल, हार्दिक पटेल को किस नेता ने पानी पिलाने की पेशकश की थी

हार्दिक पटेल ने 19वें दिन नारियल पानी पीकर खत्म किया अनशन, कहा- जिंदा रहकर लडूंगा

2017-11-14_hardik-jignesh-sex-cd.jpg

सीडी कांड के बाद गुजरात के युवा दलित नेता जिग्नेश मेवानी हार्दिक पटेल के सपोर्ट में आ गए हैं। मेवानी ने ट्वीट करके कहा है कि हार्दिक पटेल तुम चिंता मत करो, मैं तुम्हारे साथ हूं। सेक्स करना मूलभूत अधिकारों में नीहित है, किसी को आपकी निजता में दखल देने का अधिकार नहीं है।

इसके अलावा जिग्नेश ने एक और ट्वीट भी किया। उसमें जिग्नेश ने बताया कि हार्दिक पटेल की कथित सीडी आने के बाद लोग फेसबुक पर उन्हें लगातार मैसेज भेज-भेजकर पूछ रहे हैं कि उनकी सीडी कब आएगी? इसपर जिग्नेश ने बेहद हल्के भाव में लिखा कि ऐसे लोगों को मैसेज भेजने बंद करने चाहिए और जब सीडी आए तब देख लेनी चाहिए।

इससे पहले कथित सीडी पर सफाई देते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि अभी मेरी शादी नहीं हुई है और मैं नामर्द भी नहीं हूं। हार्दिक ने आगे बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह गंदी राजनीति पर आ गए हैं। हार्दिक ने कहा कि मुझे पहले से जानकारी थी कि बीजेपी चुनाव से पहले ऐसा कुछ करेगी, यह सब बीजेपी ने राजनीतिक लाभ लेने के लिए किया है।

बता दें कि कथित सीडी को लेकर काफी दिनों से गुजरात में हंगामा मचा हुआ है। कुछ दिन पहले ही पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया था कि कुछ दिनों में भाजपा के द्वारा उनकी फर्जी सीडी सामने लाई जा सकती है।

,


loading...