वडोदरा: स्कूल के टॉयलेट में मिला 9वीं के छात्र का शव, चाकू से की गोदकर हत्या

गुजरात के सरकारी कर्मचारियों पर पेंशनभोगियों के लिए खुशखबरी, सरकार ने 2 फीसदी बढ़ाया महंगाई भत्ता

कांग्रेस नेता अहमद पटेल के राज्यसभा चुनाव को लेकर दायर याचिका गुजरात हाईकोर्ट से गायब, 8 फरवरी से पहले सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट सौंपने का आदेश

सूरत में पीएम मोदी ने कहा- हमारी सरकार के बराबर काम करने के लिए पहली सरकार को 25 वर्ष लगते थे

आज से गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, कई बड़ी योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

Vibrant Gujarat Summit में मुकेश अंबानी ने प्रधानमंत्री मोदी से ‘डाटा के औपनिवेशीकरण' के खिलाफ कदम उठाने का किया आग्रह

वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन में पीएम मोदी ने कहा- कारोबार सुगमता रैंकिंग में भारत को टॉप 50 में पहुंचाने का लक्ष्य

2018-06-22_vadodra.jpg

गुजरात के वडोदरा में गुरुग्राम के चर्चित प्रद्युम्न  हत्या कांड जैसा ही मामला सामने आया है. यहां बारनपुर स्थित भारतीय विद्यालय में 9वीं क्लास के छात्र का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, देव भागवद् नाम के इस छात्र की दो अन्य छात्रों के साथ झड़प हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने उसकी हत्या कर लाश को बाथरूम में फेंक दिया. छात्र के शरीर पर धारदार हथियार से कई घाव पाए गए हैं.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जेा में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने वहां एक स्कूल बैग से चाकू भी बरामद किया है. घटनास्थल पर पहुंचे फॉरेंसिक अधिकारी ने कहा, यह पूर्वयोजित हत्या प्रतीत होती है. छात्रों के बेग से चाकू के अलावा मिर्ची पाउडर का पानी भी मिला.

आपको बता दें कि दिल्ली् से सटे गुरुग्राम के एक स्कूपल में मासूम प्रद्युम्न  की खून से लथपथ लाश इसी तरह बाथरूम में पाई गई थी. यह मामला तब काफी सुर्खियों में रहा था. पुलिस ने शुरू में इस मामले में शक के आधार पर स्कूल बस के ड्राइवर को गिरफ्तार किया था. हालांकि मामले की जांच के बाद स्कूल के ही एक अन्य छात्र को इस मामले में गिरफ्तार किया गया.



loading...