ताज़ा खबर

गुजरात: बीजेपी नेता जयंती भानुशाली का अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर वायरल

यूपी-बिहार के लोगों को धमकाने के आरोप पर अल्पेश ठाकोर ने कहा- अगर मैंने धमकी दी होगी तो जेल जाऊंगा

गुजरात में उत्तर भारतीयों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर नीतीश कुमार ने की रूपाणी से बात, राहुल को जदयू का खुला खत

पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर जोधपुर के कोणार्क मेमोरियल में शहीदों को दी श्रद्धांजलि

गुजरात: गिर के जंगलों में 11 बब्बर शेरों की मौत, सरकार ने दिए जांच के आदेश

गुजरात में क्लर्क की परीक्षा में सवाल, हार्दिक पटेल को किस नेता ने पानी पिलाने की पेशकश की थी

हार्दिक पटेल ने 19वें दिन नारियल पानी पीकर खत्म किया अनशन, कहा- जिंदा रहकर लडूंगा

2018-07-23_JayantiBhanushali.jpeg

गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली पर लगे रेप के आरोप के बाद उनका एक सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उनका चेहरा साफ देखा जा रहा है, लेकिन पीड़िता का चेहरा इसमें छुपा दिया गया है. पुलिस रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, सूरत की रहने वाली एक लड़की ने गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली पर रेप का आरोप लगाया था. पीड़िता का कहना था कि उसने आरोपी जयंती भानुशाली ने अच्छे कॉलेज में एडमिशन दिलाने के नाम पर उसके साथ रेप किया था. इसके बाद उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा था.

पीड़िता की तहरीर के आधार पर सूरत के सरथाना पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 294, 406, 420, 342 और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. पीड़िता ने बताया है कि भानुशाली ने उसको कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया था. इतना ही नहीं उसे निर्वस्त्र होकर वीडियो कॉल करने के लिए कहा था.

रेप के आरोप लगने के बाद जयंती भानुशाली को पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा तक देना पड़ा था. पीड़िता का कहना था कि वह पिछले साल जयंती भानुशाली के संपर्क में आई थी. वह फैशन डिजाइनिंग कोर्स कराने वाले कॉलेज में एडमिशन के लिए जयंती भानुशाली से मिली थी. भानुशाली ने उससे वादा किया था कि वह उसका एडमिशन करवा देंगे.

पीड़िता की तहरीर के अनुसार, पिछले साल नवंबर में जयंतीभाई ने महिला को अहमदाबाद बुलाया था. वहां से उसे कार में गांधीनगर ले जाया गया और सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इतना ही नहीं रेप के दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया था. यही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



loading...