दादी ने जलाया 4 साल की बच्ची का गुप्तांग, पोता न होने से थी नाराज

बबीता फोगाट ने हरियाणा पुलिस से दिया इस्तीफा, बीजेपी के टिकट पर लड़ सकती हैं विधानसभा चुनाव

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में बड़ा बदलाव, कुमारी सैलजा को बनाया गया प्रदेश अध्यक्ष

हरियाणा: असोटी-बल्लभगढ़ स्टेशन के पास तेलंगाना एक्सप्रेस में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्‍नोई को बड़ा झटका, आयकर विभाग ने जब्त की 150 करोड़ की संपत्ति, गुरुग्राम में होटल सीज

हरियाणा: कांग्रेस से खफा भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा, यदि राजनीति छोड़ने के लिए कहा जाएगा तो उसे भी छोड़ दूंगा

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के बिगड़े बोल, कहा- अब हम भी ला सकते हैं कश्मीरी बहू

2017-07-24_girl54.jpg

कहते हैं लड़का-लड़की के बीच भेदभाव कम हो चुका है. लोग लड़कियों को भी हायर एजुकेशन दिला रहे हैं. एक ओर जहां लड़कियों को ऊंचे स्तरों पर देख उनका परिवार खुशियां मना रहा है तो वहीं, दूसरी और लड़के की चाहत में लड़कियों पर लोग अत्याचार कर रहे हैं.

खबर है कि हरियाणा के सिरसा जिले में एक 55 वर्ष की महिला ने अपनी 4 वर्ष की पोती का गुप्तांग गर्म चिमटे से जला दिया. वह तीसरी पोती के जन्म से नाराज थी. मामला सामने आने के बाद महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सिरसा जिले के डिंग थाने के प्रभारी निरीक्षक जांगीर सिंह ने बताया कि महिला की पहचान कमला के तौर पर हुई है और वह तब से अपनी बहू को कोस रही थी, जब 4 वर्ष पहले तीसरी पोती का जन्म हुआ था.

उन्होंने कहा कि शुरुआती तहकीकात में यह भी सामने आया है कि कमला ने पहले बच्ची की हत्या करने की कोशिश की थी, जिसके लिए उसके खिलाफ प्राथमिकी में हत्या की कोशिश का आरोप शामिल किया गया है.

थानाध्यक्ष ने कहा कि आरोपी महिला 3 पोतियों के जन्म से नाराज थी. सिंह ने बताया कि सिरसा जिला बाल संरक्षण समिति के सदस्यों को घटना के बारे में जानकारी मिली और उन्होंने बच्ची को बचाया तथा अस्पताल में भर्ती कराया. बाद में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

 



loading...